Shah Rukh khan son Aryan Khan photo video from NCB office during Probe viral | NCB की पूछताछ के दौरान ऐसा हुआ Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan का हाल, वीडियो में उड़ा चेहरे का रंग

admin

NCB की पूछताछ के दौरान ऐसा हुआ Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan का हाल, वीडियो में उड़ा चेहरे का रंग



नई दिल्ली: मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार, 2 अक्टूबर को एक पार्टी में छापा मारा. इस दौरान ड्रग्स बरामद होने की बात कही गई. दरअसल, मुंबई में एक रेव पार्टी चल रही थी, जिसमें ये छापेमारी की गई. इस मामले की जांच जारी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े के मुताबिक 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी इसमें शामिल हैं. 
सामने आया आर्यन का वीडियो
अब आर्यन का एनसीबी दफ्तर से पहला वीडियो सामने आया है. आर्यन (Aryan Khan) इस वीडियो में रेड और ब्लैक चेक शर्ट पहने दिख रहे हैं. आर्यन के चेहरे का रंग उड़ा हुआ लग रहा है. वो हैरान-परेशान से कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. आर्यन खान से एनसीबी अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. एक तस्वीर में उनके हाथ में बैग नजर आ रहा है तो वहीं एक में उनके हाथ खाली हैं. आर्यन के बाल बिखरे हैं और वो थके नजर आ रहे हैं.
 

शाहरुख के बेटे का बयान
NCB सूत्रों के मुताबिक एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन ने पूछताछ के दौरान कहा कि उन्हें वीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. उनसे आने के लिए किसी भी तरह की फीस नहीं ली गई थी. आर्यन ने कहा, ‘उसके नाम का इस्तेमाल कर बाकी गेस्ट को बुलाया गया था.’ 
 

NCB चीफ का दावा
इस मामले को लेकर एनसीबी के चीफ एस एन प्रधान ने कहा, ‘ये दो हफ्ते तक चली जांच का नतीजा है. इसके लिए हमने खुफिया सूचनाओं पर कार्रवाई की और इसमें कुछ बॉलीवुड लिंक की संलिप्तता सामने आई है. इस दौरान काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ. इस मामले की जांच जारी है.’ एनसीबी ने अपने खास इनपुट पर दो अक्टूबर को ये ऑपरेशन लॉन्च किया था. इस दौरान सभी संदिग्धों की तलाशी ली गई. जानकारी के अनुसार रेड में प्रतिबंधित ड्रग MDMA/ Ecstasy, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) जैसी विभिन्न ड्रग्स और चरस बरामद हुआ है.
.ये भी पढ़ें: NCB रेड के बाद आर्यन खान की फोटो वायरल, लोग कह रहे ऐसी-ऐसी बातें
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link