5 वर्ष पहले बेटी की हुई शादी, 3 दिन से है लापता, पिता ने कहा- ‘मुझे लग रहा लड़की मेरी…’

admin

5 वर्ष पहले बेटी की हुई शादी, 3 दिन से है लापता, पिता ने कहा- 'मुझे लग रहा लड़की मेरी...'

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के हसनपुर क्षेत्र में 3 दिन से लापता महिला की बरामदगी को लेकर, मायके वालों ने ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचकर हंगामा कर दिया. मायके से लड़की के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए बरामदगी की मांग की है. सूचना पर विधायक महेंद्र सिंह खड़कवंशी भी कोतवाली पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया इस दौरान ग्रामीणों ने ब्लॉक तिराए पर जाम भी लगाया.

आपको बता दें, पूरा मामला गजरौला थाना क्षेत्र के गांव काकाठेर का है. यहां के निवासी किसान मंगलेश ने अपनी बेटी शीतल की शादी हसनपुर के करनखल निवासी देवेंद्र के साथ 5 वर्ष पूर्व की थी. 23 जुलाई की रात शीतल गायब हो गई. सूचना पर महिला के मायके वाले उसकी ससुराल पहुंच गए, जहां ससुराल वालों ने महिला के मायके वालों को घर में घुसने नहीं दिया. जिस पर मायके वाले कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर देते हुए महिला की बरामदगी की मांग की.

ऑडी कार में जा रहे थे प्रेमानंद महाराज, तभी सामने से आ गई एक गाड़ी… फिर जो हुआ, नहीं होगा आंखों को भरोसा

आरोप है कि उन्होंने एक युवक को पुलिस को सौंपा था, जिसे पुलिस ने देर शाम छोड़ दिया. जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में महिला व पुरुष मायके वालों के साथ ट्रैक्टर ट्राली से कोतवाली पहुंचे और वहां जमकर हंगामा काटा. उनका कहना है कि जब आरोपी को पुलिस को सौंपा गया था, तो देर रात पुलिस ने आरोपी को क्यों छोड़ दिया. उन्होंने महिला की बरामदगी की मांग करते हुए ब्लॉक तिराए पर भी जाम लगा दिया.

शादी के बाद पति बोला- इस पर भूत आते हैं, फिर घर के आंगन में एक दिन दिखा कुछ ऐसा, सदमे में पहुंचे लोग

मायके वालों ने हत्या की आशंका जताई है. जाम लगने की सूचना पर सर्कल के तीनों थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. सूचना पर क्षेत्र विधायक महेंद्र खड़कवंशी भी मौके पर कोतवाली पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा पंजीकृत किया है. पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर टीम गठित कर महिला की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है.
Tags: Amroha news, UP newsFIRST PUBLISHED : July 25, 2024, 23:58 IST

Source link