अनुष्का-विराट फिर हुए वायरल, क्या लंदन से आ रहीं ये तस्वीरें? देखें फैंस के रिएक्शन| Hindi News

admin

अनुष्का-विराट फिर हुए वायरल, क्या लंदन से आ रहीं ये तस्वीरें? देखें फैंस के रिएक्शन| Hindi News



Anushka Sharma and Virat Kohli: टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा चुके हैं. विरुष्का की हर एक ताजा फोटो पर फैंस की नजरें रहती हैं. इस बार जो फोटो वायरल हुई है उसे देख फैंस मंत्रमुग्ध दिखे. अफवाहें अभी भी तेज हैं कि ये क्यूट जोड़ी अपने परिवार के साथ अब लंदन में शिफ्ट हो चुकी है. हाल ही में विराट अनुष्का का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे लेकर अफवाहों ने और तेजी पकड़ी थी. 
लंदन में दिखे थे विराट अनुष्का
टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद विराट कोहली भारत में फैंस के साथ जीत का जश्न मनाते नजर आए. लेकिन अपना बिजी शेड्यूल फॉलो करने के बाद खबरें आईं कि विराट लंदन रवाना हो चुके हैं. अब इस बार की चर्चाएं तेज हैं कि कोहली और अनुष्का अपने परिवार की प्राइवेसी के चलते लंदन शिफ्ट हो गए हैं. वायरल वीडियो में विराट और अनुष्का को लंदन की सड़कों पर देखा गया था. विराट अपने बेटे अकाय को गोद में लिए खड़े थे और अनुष्का कुछ खरीदने का प्लान बना रहीं थी. 
अब नई फोटो वायरल
विराट और अनुष्का की अब एक नई फोटो वायरल हो चुकी है. इस फोटो में ये जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. अनुष्का ने यैलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट्स में लिखा कि ‘अनुष्का पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो चुकी हैं.’ वहीं, विराट थोड़े कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘हमारा किंग बूढ़ा हो रहा है.’
टी20 से विराट ने लिया संन्यास
टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद विराट कोहली भावुक नजर आए थे. रोहित-हार्दिक जैसे दिग्गज भी अपने खुशी को आंसुओं को नहीं रोक पाए. विराट ने जीत के साथ टी20 में विदाई लेने का फैसला किया. साथ ही रोहित शर्मा ने भी टी20 फॉर्मेट का संन्यास ले लिया. अब विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नजर आएंगे. 



Source link