Former Baroda coach Dav Whatmore on hardik pandya says is amuses me that he is termed all rounder ind vs sl | Hardik Pandya : ‘हैरानी होती है कि उसे ऑलराउंडर कहते हैं’, हार्दिक पांड्या पर क्यों तिलमिला उठे पूर्व कोच?

admin

Former Baroda coach Dav Whatmore on hardik pandya says is amuses me that he is termed all rounder ind vs sl | Hardik Pandya : 'हैरानी होती है कि उसे ऑलराउंडर कहते हैं', हार्दिक पांड्या पर क्यों तिलमिला उठे पूर्व कोच?



Dav Whatmore statement on Hardik Pandya : भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर 3 मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही वनडे मैच खेलने गई हुई है. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी टीम के साथ है. हालांकि, वह सिर्फ टी20 सीरीज का हिस्सा हैं. वनडे सीरीज से उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला लिया. इस बीच बड़ौदा क्रिकेट टीम के पूर्व कोच डेव व्हाटमोर ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि हैरानी होती है कि हार्दिक को ऑलराउंडर कहा जाता है. आखिर ऐसा क्या हुआ कि डेव व्हाटमोर ने ऐसा कह दिया. आइए जानते हैं.
क्या बोले व्हाटमोर?
व्हाटमोर ने एक यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘अभी भी कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो सफेद गेंद वाली क्रिकेट नहीं खेलते हैं. उदाहरण के लिए बड़ौदा में मेरे पिछले कुछ सालों के दौरान हार्दिक पांड्या कभी भी सफेद गेंद वाली क्रिकेट नहीं खेले. मुझे हमेशा इस बात पर हैरानी होती है कि उन्हें बड़ौदा का ऑलराउंडर कहा जाता है, लेकिन उन्होंने सालों से बड़ौदा के लिए नहीं खेला है! तो हां, कुछ ऐसे भी हैं जो ऐसा नहीं करते हैं.’ बता दें कि हार्दिक पांड्या 2018 के बाद से अपने घरेलू टीम बड़ौदा के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट नहीं खेले हैं.
BCCI की पहल से खुश
व्हाटमोर ने आगे कहा, ‘लेकिन हाल ही में मैंने देखा है कि बीसीसीआई खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी के साथ-साथ अन्य फॉर्मेट में भी भाग लेने के लिए उत्सुक है. ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे क्रिकेट को एक खेल के रूप में देखते हैं. यह सुनिश्चित करने के प्रयास किए जा रहे हैं कि चार दिवसीय क्रिकेट को इग्नोर न किया जाए.’
हार्दिक के लिए कठिन समय
हार्दिक पांड्या फिलहाल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में चुनौतियों का सामना कर रहे हैं. हाल ही में पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक लेने की घोषणा की. इसके अलावा हार्दिक से टी20 फॉर्मेट की कप्तानी भी छीन ली गई. सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी20I सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया है. बताते चलें कि हार्दिक पिछले महीने ही हुए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के उपकप्तान थे.



Source link