Road accident in Noida 5 killed and two critical nodbk

admin

Road accident in Noida 5 killed and two critical nodbk



नोएडा. जनपद गौतम बुद्ध नगर (Noida) में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों (Road Accident) में पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस के एक प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात को दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर फहीमुद्दीन, रईसुद्दीन, अजीम और काले बादलपुर से सिकंदराबाद (Secunderabad) जा रहे थे. सीएनजी पंप के पास एक कैंटर चालक ने तेजी से वाहन चलाते हुए दोनों मोटरसाइकलों को टक्कर मार दी.
पंकज कुमार ने बताया कि फहीमुद्दीन की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि अजीम की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. अन्य दो घायलों का इलाज चल रहा है. पंकज कुमार ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 50 मेट्रो स्टेशन के पास बीती रात को हुए एक सड़क हादसे में मदन शर्मा उर्फ चिराग गंभीर रूप से घायल हो गया. नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.
पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही हैउन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव के पास बीती रात को एक इको कार के चालक ने एक मोटरसाइकल को टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है.
डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया थाबता दें कि बीते महीने भी गातमबुद्ध नगर में विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया था कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के एक सड़क हादसे में मनीराम नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि फेस-2 क्षेत्र के नोएडा एक्सप्रेस-वे पर हुए एक सड़क हादसे में दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Water Board) में तैनात विजेंद्र सिंह (46 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उपचार के लिए उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.
(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश

Noida News: नोएडा में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत और दो की हालत गंभीर

Jewar airport:- अब देर रात घर आने जाने में डर नहीं लगता, एयरपोर्ट बनने की घोषणा के बाद बढ़ी सुरक्षा

भ्रष्टाचार पर CM योगी का बड़ा एक्शन, वाणिज्‍य कर के 4 अफसर सस्‍पेंड, रामपुर के DSP पर गिरी गाज

Delhi-NCR Pollution: दिल्‍ली-एनसीआर में प्रदूषण हुआ कम, फिर भी नहीं मिल रही शुद्ध हवा, रेड जोन में हैं ये 2 इलाके

Noida:-कोरोना काल में शुरू किया केक बनाने का काम नाम रखा  Quarantine Bakers, कमाई देख हो जाएंगे हैरान

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर की तर्ज पर बन रहा है Noida स्क्वायर, जानिए पूरा प्लान

यमुना एक्सप्रेसवे पर कहां-कहां हैं एक्सीडेंट-प्रोन एरिया? हादसों में कमी आई मगर कई काम बाकी

Greater Noida East-West और 124 गांव से जुड़ेंगे दिल्ली-गाजियाबाद, बुलंदशहर, जानिए प्लान

Air Pollution: दिल्ली-एनसीआर में कम हुई प्रदूषण की मार, रेड जोन में है राजधानी का सिर्फ एक इलाका

Noida में यहां होती है सबसे ज्यादा स्नेचिंग, कार का शीशा तोड़कर चोरी, पढ़िए लिस्ट

शहर में ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अब एक नहीं 4 ऑफिस काम करेंगे, जानिए प्लान

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Noida news, Noida Police, Road accident, Uttar pradesh news



Source link