3 मैच.. 24 रन, फ्लॉप होने पर इस खिलाड़ी की बल्ले-बल्ले, श्रीलंका दौरे के लिए ‘गुड न्यूज’| Hindi News

admin

3 मैच.. 24 रन, फ्लॉप होने पर इस खिलाड़ी की बल्ले-बल्ले, श्रीलंका दौरे के लिए 'गुड न्यूज'| Hindi News



Riyan Parag IND vs SL:  जिम्बाब्वे सीरीज के बाद श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई पूरा शेड्यूल हफ्तेभर पहले ही जारी कर चुका है. अब सभी को इंतजार है टीम इंडिया का, जिसके ऐलान के लिए इंतजार बढ़ता जा रहा है. 18 जुलाई को भी सेलेक्शन टला लेकिन, इस बीच कुछ बड़े अपडेट देखने को मिले. खबरों के मुताबिक उस खिलाड़ी की भी श्रीलंका दौरे पर किस्मत चमकने जा रही है जिसके बल्ले से रन नहीं निकले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवा बल्लेबा रियान पराग की किस्मत श्रीलंका दौरे पर चमकने जा रही है. 
रियान पराग को दोनो सीरीज में मौका
आईपीएल 2024 में धूम मचाने वाले रियान पराग को जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला. इस सीरीज में रियान पराग कुछ खास नहीं कर सके. पहले मैच में आईपीएल के धुरंधर ने महज 2 रन बनाए, इसके बाद दूसरे मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. लेकिन उन्हें इस मैच में गेंद थमाई गई. गेंदबाजी में रियान पराग कुछ खास नहीं कर सके, इसके बाद तीसरे मैच में भी मौके पर चौका लगाने में कामयाब नहीं हो सके. उन्होंने महज 22 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया. 
श्रीलंका दौरे पर मिल सकता है मौका
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक रियान पराग को मिडिल ऑर्डर में जगह मिल सकती है. पराग को वनडे और टी20 दोनों में आजमाया जा सकता है. युवा ऑलराउंडर पर भविष्य को देखते हुए सेलेक्टर्स दांव खेलने की फिराक में हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया गया कि सूर्या वनडे टीम का हिस्सा नहीं होंगे. साथ ही विस्फोटक यशस्वी जायसवाल भी टी20 सीरीज ही खेलेंगे. 
रोहित-कोहली नहीं लेंगे रेस्ट
एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही वनडे सीरीज में खेलते दिख सकते हैं. विराट कोहली ने बीसीसीआई से वनडे सीरीज खेलने के लिए उपलब्ध रहने की बात कही है. हालांकि, जसप्रीत बुमराह को ब्रेक देने की संभावना है. टी20 टीम में हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर ग्रहण लगा माना जा रहा है, सूर्यकुमार यादव को टी20 टीम की कमान सौंपी गई है. 



Source link