IPL 2025 से पहले शाहरुख खान के ‘रेडार’ में केएल राहुल, खर्च कर दिए करोड़ों रुपये, एक तरफ चल रहे LSG छोड़ने चर्चे

admin

IPL 2025 से पहले शाहरुख खान के 'रेडार' में केएल राहुल, खर्च कर दिए करोड़ों रुपये, एक तरफ चल रहे LSG छोड़ने चर्चे



KL Rahul and Athiya Shetty: केएल राहुल इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. एक तरफ टीम इंडिया में उनकी वापसी के मुद्दे चल रहे हैं तो दूसरी तरफ आईपीएल 2025 में LSG छोड़ने वाला मामला भी बना हुआ है. इस बीच राहुल केकेआर के मालिक और बॉलीवुड के सितारे शाहरुख खान के पड़ोसी बन चुके हैं. केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने मिलकर एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है, जहां शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड सितारे रहते हैं. 
20 करोड़ है अपार्टमेंट की कीमत
केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने जनवरी 2023 में शादी की थी. अब एक साल बाद दोनों ने मुंबई के पाली हिल एरिया में लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है. Indextap.com के मुताबिक इसकी कीमत 20 करोड़ रुपये है. यह लगभग 3,350 स्क्वायर फिट में फैला हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन 15 जुलाई को हुआ. केएल और आथिया के अपार्टमेंट के पास कई बॉलीवुड सितारे भी रहते हैं जिसमें शाहरुख खान, जान्हवी कपूर, सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं. 
केएल राहुल के LSG छोड़ने के उड़े थे चर्चे
आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स को एक मुकाबले में केकेआर से करारी हार का सामना करना पड़ा था. यह लखनऊ का होम ग्राउंड था. शर्मनाक हार के बाद लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका राहुल पर ऑन कैमरा बरस पड़े थे. जिसके बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनका विरोध किया. हाल ही में शुभांकर मिश्रा यूट्यूब चैनल पर लखनऊ के खिलाड़ी अमित मिश्रा ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने बताया था कि आईपीएल के अलगे सीजन में लखनऊ नए कप्तान की तलाश कर सकती है. 
क्या टीम इंडिया में होगी वापसी? 
भारतीय टीम को जुलाई के अंत में श्रीलंका का दौरा करना है. नए हेड कोच गौतम गंभीर की देख-रेख में जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान होगा. जिसमें केएल राहुल की वापसी की संभावना जताई जा रही है. टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे और इतने ही टी20 खेलने हैं. केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मुकाबला जनवरी में खेला होगा. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में राहुल की वापसी की संभावना है. 



Source link