रोहित शर्मा का एक्शन श्रीलंका दौरे पर आएगा नजर? सुलझ सकती है कप्तानी की गुत्थी, क्या है विराट-बुमराह का अपडेट?

admin

रोहित शर्मा का एक्शन श्रीलंका दौरे पर आएगा नजर? सुलझ सकती है कप्तानी की गुत्थी, क्या है विराट-बुमराह का अपडेट?



Rohit Sharma Sri Lanka Tour: रोहित शर्मा, टीम इंडिया का वो खिलाड़ी जिसे देखने के लिए फैंस हर समय बेताब रहते हैं. फिर बात चाहे मैदान की हो या फिर मैदान के बाहर की. टी20 वर्ल्ड कप में खिताबी जीत के बाद दिग्गज ने टी20 करियर पर विराम लगा दिया. जिसके बाद फैंस की चिंताएं बढ़ गई, क्योंकि रोहित को एक्शन में देखने के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ता. लेकिन अब अपडेट है कि श्रीलंका दौरे पर ही हिटमैन मैदान में नजर आ सकते हैं. 
18 जुलाई को मीटिंग
श्रीलंका दौरे के लिए 17 जुलाई को टीम इंडिया के ऐलान की उम्मीद की जा रही थी. लेकिन सेलेक्शन की मीटिंग एक दिन आगे बढ़ गई है. अब यह मीटिंग 18 जुलाई को होगी और टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा अगस्त में होने वाली भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध रह सकते हैं. नए कोच गंभीर ने हाल ही में कहा था कि वह चाहते हैं कि सभी खिलाड़ी तीनों फॉर्मेट के लिए उपलब्ध रहें, लेकिन उन्होंने बैठक के दौरान इस बात पर जोर नहीं दिया.
कप्तानी की सुलझेगी गुत्थी
श्रीलंका दौरे के लिए रोहित शर्मा के ब्रेक की खबरें आ रहीं थी. लेकिन हिटमैन का फोकस 2025 चैंपियंस ट्रॉफी पर होगा, इससे पहले ज्यादा वनडे नहीं हैं, ऐसे में रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए खुद को उपलब्ध करा सकते हैं. यदि रोहित शर्मा इस सीरीज में आएंगे तो टीम की कमान उनके ही हाथों में होगी और कप्तानी की गुत्थी सुलझ जाएगी. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद हिटमैन यूएस में छुट्टी मना रहे हैं. क्रिकबज के मुताबिक इस सीरीज में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की भी वापसी हो सकती है. 
विराट-बुमराह को मिल सकता है आराम
रोहित के साथ विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ियों को भी श्रीलंका दौरे से आराम देने के चर्चे थे. क्रिकबज की रिपोर्ट में बताया गया कि बुमराह और विराट के टीम में शामिल होने की संभावना नहीं है. हालांकि, दोनों दिग्गज बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल हो सकते हैं. वहीं, रोहित का मसला 18 जुलाई को साफ हो जाएगा. 

 



Source link