‘मैं रोता हूं जब आप रोते हैं..’ गंभीर KKR से विदाई लेते समय हुए भावुक, दिल छू लेगा ये क्लिप| Hindi News

admin

'मैं रोता हूं जब आप रोते हैं..' गंभीर KKR से विदाई लेते समय हुए भावुक, दिल छू लेगा ये क्लिप| Hindi News



Gautam Gambhir:  लंबे अरसे के बाद केकेआर में उजाला फैलाने वाले गंभीर एक बार फिर विदाई ले चुके हैं. उन्हें टीम इंडिया का हेड कोच नामित किया गया. जिसके बाद ईडन गार्डन्स में गंभीर ने केकेआर के लिए अपना फेयरवेल वीडियो शूट किया था. अब उसका क्लिप खुद गंभीर ने शेयर किया है. गौतम गंभीर केकेआर को छोड़ते समय भावुक नजर आए. वीडियो में उन्होंने अपनी भावनाओं को पूरी तरह फैंस के सामने रख दिया है. गंभीर के लिए यह विदाई यादगार रही है. 
आईपीएल 2024 में केकेआर चैंपियन 
गौतम गंभीर के तार केकेआर से सालों से जुड़े नजर आते हैं. दिग्गज की कप्तानी में इस फ्रेंचाइजी ने दो बार खिताबी जीत दर्ज की. सालों से ट्रॉफी के लिए जूझ रही केकेआर की टीम के लिए गौतम गंभीर आईपीएल 2024 में लकी फैक्टर साबित हुए. इस सीजन केकेआर ने शानदार खिताबी जीत दर्ज की और आईपीएल के इतिहास की तीसरी सबसे सफल टीम बनकर उभरी. लेकिन गंभीर का केकेआर के साथ फिलहाल सफर यहीं तक रहा. 
 (@GautamGambhir) July 16, 2024

गंभीर ने शेयर किया भावुक वीडियो 
केकेआर के लिए गंभीर ने एक भावुक क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है. इस वीडियो में गंभीर की आवाज है और गंभीर भी इसमें हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, ‘जब तुम मुस्कुराते हो तब मैं मुस्कुराता हूं, जब तुम रोते हो तो मैं रोता हूं. जब तुम जीतते हो तो मैं जीतता हूं, जब तुम हारते हो तो मैं हारता हूं. जब तुम सपने देखते हो तो मैं सपने देखता हूं, जब तुम कुछ हासिल करते हो तो मैं कुछ हासिल करता हूं. मैं तुम पर विश्वास करता हूं और तुम्हारे साथ हो जाता हूं. मैं तुम हूं कोलकाता, मैं तुममे से एक हूं.’ इसके आगे भी गंभीर अपनी विदाई पर कोलकाता के लिए काफी कुछ बोलते हैं जो वीडियो में सुना जा सकता है. 
टीम इंडिया के बने कोच
केकेआर को ऐतिहासिक जीत दिलाने के बाद गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच की रेस में सबसे आगे थे. राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद ही खत्म हो गया. जिसके हफ्तेभर बाद ही हेड कोच के तौर पर बीसीसीआई ने गौतम गंभीर के नाम का ऐलान कर दिया. अब श्रीलंका दौरे से गंभीर अपना पद संभालेंगे. 



Source link