थोड़ी सी जो पी ली है… बार से निकले 2 कॉन्स्टेबल, कार की डिग्गी खोलते ही मच गया हंगामा, उठा ले गई पुलिस

admin

थोड़ी सी जो पी ली है... बार से निकले 2 कॉन्स्टेबल, कार की डिग्गी खोलते ही मच गया हंगामा, उठा ले गई पुलिस

नोएडाः नोएडा के गार्डन गैलेरिया में दो पुलिस कॉन्स्टेबल की एक गलती से हड़कंप मच गया. दोनों पहले तो बार में गए. उनके पास पिस्टल होने की वजह से एंट्री नहीं मिली. हथियार कार की डिग्गी में रखकर अंदर पहुंचे. मौज से पार्टी करके लौटे और पिस्टल निकालकर मैगजीन लगाने लगे. इसी बीच एक कॉन्सटेबल से अचानक गोली चल गई. आवाज सुनते ही लोग घबरा गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

कोतवाली सेक्टर-39 इलाके के गार्डन गैलेरिया मॉल की पार्किंग में शनिवार देर रात कांस्टेबल ने फायरिंग कर दी. गाजियाबाद की इंद्रापुरम कोतवाली में धीरज कुमार और मुकुल कुमार कांस्टेबल के पद तैनात हैं. पुलिस के मुताबिक शनिवार रात दोनों नोएडा के गार्डन गैलेरिया माल स्थित एक बार में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने स्विफ्ट कार से आए थे. कांस्टेबल मुकुल कुमार सरकारी पिस्टल लेकर बार में पहुंचा तो, वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तलाशी के दौरान पिस्टल के साथ प्रवेश करने से इन्कार कर दिया.

यह भी पढ़ेंः शिमला में पार्किंग का झंझट ही खत्म, कार खड़ी करने की नो टेंशन, चुटकियों में मिलेगी जगह, जानें कैसे

दोनों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया, लेकिन सुरक्षाकर्मी ने फिर भी उन्हें जाने नहीं दिया. इसके बाद दोनों वापस पार्किंग में खड़ी कार के पास आए और पिस्टल से मैगजीन निकालकर दोनों को अलग-अलग कार की डिग्गी में रख दिया. दोनाें दोबारा बार में पहुंचे. एंट्री मिलने के बाद कार्यक्रम में शामिल हुए. रात करीब 12 से एक बजे के बीच दोनों वापस लौटे तो पिस्टल में जैसे ही मैगजीन लगाई तो गोली चल गई. पार्किंग में मौजूद लाेगों में अफरा-तफरी मच गई.

सूचना पर GIP चौकी प्रभारी अनुज शर्मा फोर्स के साथ पहुंचे. पुलिस ने दोनों कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया और पिस्टल भी कब्जे में ले ली. हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों नशे में थे. बार से बाहर आने  के बाद जोश में हवाई फायरिंग की गई, जबकि पुलिस हवाई फायरिंग और शराब के नशे में होने की बात से इन्कार कर रही है. एडीसीपी मनीष मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों के खिलाफ चौकी प्रभारी की शिकायत पर लापरवाही का मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए गाजियाबाद के पुलिस अधिकारियों को पत्र भेजा गया है. दोनों कांस्टेबल सस्पेंड कर दिये गए हैं.
Tags: Greater noida news, Noida news, UP newsFIRST PUBLISHED : July 15, 2024, 12:14 IST

Source link