Lucknow News Bulletin:-Relief news in Lucknow, the havoc of Zika virus only 1 case left active – News18 हिंदी

admin

Lucknow News Bulletin:-Relief news in Lucknow, the havoc of Zika virus only 1 case left active – News18 हिंदी



1. लखनऊ में जीका वायरस को लेकर राहत भरी ख़बर है.सिर्फ एक एक्टिव केस ही बचा है.जिसका उपचार जारी है.डिप्टी सीएमओ डॉ. मिलिंद ने बताया कि जीका के अभी तक छह मामले आए थे. इन मरीजों के संपर्क व आसपास के 600 से अधिक लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे.इसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है.
2. लखनऊ के खुदरा बाजार में आलू और प्याज 10 रुपये किलो तक सस्ता हुआ है. वहीं, टमाटर का दाम अब भी स्थिर बना हुआ है.टमाटर अब भी 80 से 100 रुपये किलो बिक रहा है. सब्जी मंडी के दुकानदार ने बताया कि तीन दिन के भीतर आलू 10 रुपये किलो सस्ता हुआ है.सोना चिप अव्वल आलू अब 30 रुपये की जगह 20 रुपये किलो बिकने लगा है. इसी तरह अव्वल प्याज 40 से घटकर 30 रुपये किलो हो गया है.

3.उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक्यूआई 250 के पार ही बना हुआ है. बढ़ता यातायात और धूल को साफ नहीं होने रहा है.राजधानी का औसत एक्यूआई 260 रहा. वैसे दिन में एक बजे करीब यह 300 के पार था. तालकटोरा की हवा में कोई सुधार नहीं हुआ. यहां औसत एक्यूआई 360 और अधिकतम 440 दर्ज किया गया.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Lucknow city, Lucknow news



Source link