दूल्हे ने पार की सारी हदें, रातभर दुल्हन करती रही इंतजार, बीच रास्ते से लौट गई बारात, बाद में पता चला माजरा – groom crossed limits bride waiting all night wedding procession returned midway later matter was found out shocking news

admin

दूल्हे ने पार की सारी हदें, रातभर दुल्हन करती रही इंतजार, बीच रास्ते से लौट गई बारात, बाद में पता चला माजरा - groom crossed limits bride waiting all night wedding procession returned midway later matter was found out shocking news

उन्नाव. यूपी के उन्नाव में आज वर पक्ष और वधू पक्ष में आपसी असहमति के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि बारात रास्ते से वापस लौट गई. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में मायूसी पसर गई. इधर दुल्हन पक्ष सभी तैयारियों के साथ बारात का इंतेजार करता रह गया और बारात लड़की पक्ष के मुखिया और मध्यस्थ से विवाद के बाद रास्ते से वापस लौट गई. बारात वापस लौटने के बाद दुल्हन प्रियंका ने थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज करवाई है. दुल्हन ने तहरीर में दूल्हा पक्ष के साथ ही दूल्हे पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के मुझइयां गांव में हल्दी की रस्म के बाद बारात आने के इंतजार में सज- संवरकर बैठी दूल्हन की खुशियां उस समय मायूसी में बदल गईं, जब दूल्हे और दूल्हा पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया और बारात रास्ते से वापस लौट गई. गांव में दुल्हन पक्ष के लोग नाच गाकर खुशियां मना रहे थे. लोग बारात आने का इंतजार कर रहे थे. बारात नहीं आने पर जब दुल्हे के परिजनों से बात की तो पता चला कि बारात रास्ते से वापस लौट गई है और अब दूल्हा बारात लेकर नहीं आ रहा हैं.

7 बार काट चुका सांप… विकास के घर पहुंची टीम तो लटका था ताला, डॉक्टर ने किया दूध का दूध और पानी का पानी

बारात वापस लौटने के पीछे की वजहबारात वापस लौटने के पीछे की वजह दोनों पक्षों के मुखियाओं और मध्यस्थ के बीच हुई कहासुनी बताई जा रही है. कहासुनी लेन देन को लेकर शुरू होकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप पर खत्म हुई. विवाद और कहासुनी के बाद देर रात पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया लेकिन शराब के नशे में डूबे जनाती और बाराती पुलिस की एक भी मानने को तैयार न हुए और अंततः बारात रास्ते से ही वापस लौट गई. बारात वापस लौटने के बाद वधू पक्ष अपने नुकसान की भरपाई करने के बात कहता नजर आया.

बारात का इंतजार करते- करते सोने लगी दुल्हन, तभी दूल्हे का आया फोन, डिमांड सुनकर लड़की के उड़े होश

थाने पहुंची दुल्हनयही नहीं आज दुल्हन ने थाने जाकर पुलिस को वरपक्ष और दूल्हे के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है. वधू ने दहेज के लिए बारात वापस ले जाने का आरोप लगाया है. फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के मुझइयां खुर्द गांव की रहने वाली प्रियंका का विवाह फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के छगाखेड़ा में रहने वाले प्रिंस उर्फ जयबाबु के साथ तय हुआ था. लड़की पक्ष के लोग विवाह को लेकर सुबह से सारी रस्में संपन्न कर चुके थे. अब पूरे प्रकरण में पुलिस प्राप्त तहरीर के आधार पर जांच की बात कर रही है.
Tags: Unnao News, UP newsFIRST PUBLISHED : July 13, 2024, 23:22 IST

Source link