गोरखपुर- विवाद में होटल मैनेजर की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस के सामने हत्यारोपी लहराता रहा हथियार, और फिर…

admin

गोरखपुर- विवाद में होटल मैनेजर की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस के सामने हत्यारोपी लहराता रहा हथियार, और फिर...

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में हत्या के दिल दहलाने वाली वारदात से सनसनी मची है. दरअसल, हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथी के साथ मिलकर होटल मैनेजर की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी है. हैरानी की बात यह है कि मौके पर पहुंचे पीआरपी के सिपाहियों के सामने बेखौफ हत्यारोपी काफी देर तक चाकू लहराता रहा. बाद में मौके पर पहुंची राजघाट पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को हिरासत में लिया है. शहर के राजघाट थाना के तुर्कमानपुर कब्रिस्तान वाली गली में हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथी के साथ मैनेजर को दौड़ाया, फिर चाकू से सीने और गले पर कई वार किए.

बता दें पुलिस को राहगीरों ने ही फोन करके जानकारी दी. हत्या के बाद जब पुलिस पहुंची, तब तक हिस्ट्रीशीटर और उसका साथी मौके पर थे. हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस के सामने खुदको सरेंडर कर दिया. घटना के पीछे की वजह निकलकर सामने आई है कि होटल मैनेजर से रुपयों के लेनदेन का विवाद था. पुलिस ने क्राइम सीन को सील करके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

दूल्हे ने पार की सारी हदें, रातभर दुल्हन करती रही इंतजार, बीच रास्ते से लौट गई बारात, बाद में पता चला माजरा

गौरतलब है की उस्मानपुर के राजघाट इलाके में रहने वाले अजीम विजय चौक खोया मंडी गली स्थित सन प्लाजा होटल में बतौर मैनेजर काम करता था. परिवार के लोगों के मुताबिक, अजीम का तुर्कमानपुर के कबाड़ी शमशेर उर्फ गुड्डू से रुपयों को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. वहीं शाम को अजीम अपने घर से निकलकर होटल जा रहा था. तभी गुड्डू कबाड़ी और मोहम्मद तारिक ने उसे रोक लिया. गुड्डू ने रुपए चुकाने के लिए कहा. अजीम तैयार नहीं था. इस बात पर दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर मारपीट होने लगी. इतने में गुड्डू कबाड़ी और मोहम्मद तारिक ने अजीम पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए.

7 बार काट चुका सांप… विकास के घर पहुंची टीम तो लटका था ताला, डॉक्टर ने किया दूध का दूध और पानी का पानी

गर्दन और सीने पर कई घाव होने से अजीम वहीं गिर पड़ा. इसके बाद भी दोनों हमलावर उस पर चाकुओं से तब तक वार करते रहे, जब तक वह मर नहीं गया. लहूलुहान हालत में होने के बाद गुड्डू कबाड़ी मौके से भागा नहीं. लोगों ने इस दौरान पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस के पहुंचने पर उसने बेखौफ होकर सरेंडर कर दिया. बता दें दोनों हमलावर पहले से राजघाट थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं.

हमलावरों ने पुलिस को किया सरेंडरबाइक से दो पुलिस वाले मौके पर पहुंचे तो हमलावरों ने बड़े आराम से पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. फिलहाल पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सीओ कोतवाली गौरव त्रिपाठी ने बताया- दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शुरुआती जांच में रुपयों के लेनदेन का विवाद सामने आया है. परिवार के लोग जो भी तहरीर देंगे, उसी आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
Tags: Gorakhpur news, UP newsFIRST PUBLISHED : July 13, 2024, 23:52 IST

Source link