लाल टोपी, गुलाबी गमछा, चिर-परिचित अंदाज में मुंबई पहुंचे अखिलेश यादव, अनंत-राधिका की शादी में होंगे शामिल

admin

लाल टोपी, गुलाबी गमछा, चिर-परिचित अंदाज में मुंबई पहुंचे अखिलेश यादव, अनंत-राधिका की शादी में होंगे शामिल

मुंबई. समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव मुंबई पहुंच गए हैं. वह रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होंगे. शादी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हो रही है. शादी में देश-विदेश से कई दिग्गज, बॉलीवुड, हॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई राजनेता और नामी बिजनेसमैन शामिल होने वाले हैं. शादी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी शिरकत करेंगे.

चिर-परिचित अंदाज में नजर आए अखिलेश अखिलेश जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी ने उनका स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए. अखिलेश सिर पर लाल टोपी, गले में गुलाबी गमछा और पायजामा-कुर्ता के साथ जैकेट में नजर आए.

अनंत और राधिका की ‘रोका’ सेरेमनी परिवार के सदस्यों और दोस्तों के बीच 2022 में राजस्थान के राजसमंद के नाथद्वारा शहर के श्रीनाथजी मंदिर में हुई थी. शादी से पहले प्री-वेडिंग जश्न मार्च में जामनगर में शुरू हुआ था. तीन दिनों तक चले जश्न में हजार से अधिक मेहमानों ने शिरकत की थी.

अनंत और राधिका की शादी के लिए किम कार्दशियन, प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान मुंबई पहुंच चुके हैं. रात 8 बजे दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाएंगे और फिर रात 9.30 बजे से शादी की रस्में शुरू होंगी. 13 और 14 जुलाई को दो दिन अलग-अलग लोगों के लिए रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा गया है.
FIRST PUBLISHED : July 12, 2024, 18:08 IST

Source link