‘नई भाभी’.. कौन हैं प्राची सोलंकी? हार्दिक पांड्या के साथ फोटोज देख फैंस में छाई रौनक| Hindi News

admin

'नई भाभी'.. कौन हैं प्राची सोलंकी? हार्दिक पांड्या के साथ फोटोज देख फैंस में छाई रौनक| Hindi News



Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या, वो नाम जिसने फैंस को हूटिंग की जगह हार्दिक-हार्दिक के नारे लगाने पर मजबूर कर दिया. सब कुछ सुलझ गया है, बस जाल फैला है तो वो तलाक का. हार्दिक-नताशा के तलाक की अफवाहों पर ब्रेक नहीं लग रहा है. इस बीच हार्दिक की एक ऐसी ग्लैमर गर्ल के साथ फोटोज और वीडियो वायरल हो गई, जिसे देख फैंस में रौनक आ चुकी है. कोई नई भाभी कह रहा है तो किसी ने हार्दिक को इसे नया पार्टनर बनाने की सलाह दे डाली. 
कौन हैं प्राची सोलंकी? 
प्राची सोलंकी एक वीडियो क्रिएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं. प्राची सोलंकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक के साथ तस्वीरें शेयर कीं और इसे फैनगर्ल मोमेंट बताया. उन्होंने हार्दिक के साथ वीडियो भी शेयर किया, जिसे देखने के बाद फैंस में रौनक छा गई. वीडियो में उन्होंने लिखा, ‘जब मैं वर्ल्ड कप हीरो से मिली.’ एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘भाभी-2 लोडिंग.’ वहीं, किसी एक यूजर ने लिखा, ‘प्लीज मैरी एंड टेक केयर हिम.’

नताशा-हार्दिक के बीच क्यों उड़ी अफवाहें? 
नताशा और हार्दिक के बीच फैंस ने अफवाहें उड़ाईं क्योंकि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें हटा दीं. आईपीएल 2024 के दौरान अटकलें तेज हो गईं जब हार्दिक ने नताशा के जन्मदिन को सीरियस नहीं लिया. इसके बाद हार्दिक-नताशा के बीच खटास का असर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी देखने को मिला. कभी हार्दिक को मैदान में सपोर्ट करने वाली नताशा ने अपने पति को वर्ल्ड चैंपियन बनने पर भी बधाई नहीं दी. 
पिछले 6 महीने हार्दिक के लिए खराब
हार्दिक पांड्या के लिए पिछले 6 महीने न भूलने वाले साबित हुए. फैंस ने हार्दिक को मुंबई का कप्तान बनने पर जमकर लताड़ लगाई. इतना ही नहीं, बीच मैदान में हार्दिक की हूटिंग की, हालांकि इस बीच कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनका सपोर्ट किया था. जिसमें टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर भी शामिल थे. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या ने अपने खेल से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया. वानखेड़े में विनिंग सेरेमनी के दौरान हार्दिक-हार्दिक के नारे सुनते ही पांड्या भावुक नजर आए थे. 



Source link