Lucknow news Bulletin:-Resident doctors call off strike in Lucknow – News18 हिंदी

admin

Lucknow news Bulletin:-Resident doctors call off strike in Lucknow – News18 हिंदी



1. नीट पीजी काउंसलिंग की मांग को लेकर हड़ताल पर गए रेजिडेंट डॉक्टर मंगलवार को मान गए.नॉन पीजी जेआर डॉक्टरों की भर्ती के आश्वासन पर रेजिडेंट डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म कर दी.इससे मरीजों ने राहत की सांस ली है.29 नवम्बर से केजीएमयू और लोहिया संस्थान के रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर चले जाते थे.इसकी वजह से मरीजों को खासी दिक्कतें झेलनी पड़ रही थी.ओपीडी से लेकर भर्ती मरीजों को इलाज हासिल करने में पसीना छूट रहा था.जांच तक मरीजों की नहीं हो पा रही थी.डीएम अभिषेक प्रकाश और पुलिस कमिश्नर ने केजीएमयू रेजिडेंट डॉक्टरों से मुलाकात कर हड़ताल खत्म करने की अपील की थी.इस दौरान केजीएमयू प्रशासन ने 272 नॉन पीजी रेजिडेंट डॉक्टरों की भर्ती का आश्वासन दिया.

2.180 करोड़ की लागत से बनेगा लखनऊ का 4 लेन खुर्रामनगर पुल.खुर्रम नगर फ्लाईओवर के निर्माण कार्य में 180 करोड़ रुपए की अनुमानित लागत आएगी.जिसके लिए पैसों का आवंटन पहले ही हो गया है.इस फ्लाईओवर से खुर्रम नगर के आसपास रह रहे लोगों की जिंदगी आसान हो जाएगी.30 से 40 मिनट सुबह-शाम के जाम से मिलेगी मुक्ति.4 लेन की ढाई किलो मीटर लंबी होगी फ्लाईओवर.

3. एलडीए की ओर से 100 प्रतिशत सड़कें बनाने की शासन को झूठी रिपोर्ट देने के मामले में प्राधिकरण बोर्ड के सदस्य व पार्षद काफी खफा हैं.मंगलवार को एलडीए बोर्ड के तीन सदस्य उपाध्यक्ष से मिलने दफ्तर पहुंचे.शासन में मीटिंग में व्यस्त होने की वजह से दोपहर में उनकी मुलाकात नहीं हो पाई.सदस्यों ने कहा कि सड़कें बेहद खराब हैं.इंजीनियरों ने झूठी रिपोर्ट शासन को भेजी है.जिन इंजीनियरों ने रिपोर्ट दी है उनके खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए. यह सरकार व सीएम की छवि खराब कर रहे हैं.एलडीए की योजनाओं की तमाम सड़कें अभी बनी नहीं है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Lucknow city, Lucknow news



Source link