KKR से छूट जाएगा गौतम गंभीर का साथ? अफवाहों के बीच सौरव गांगुली के लिए केकेआर का स्पेशल पोस्ट| Hindi News

admin

KKR से छूट जाएगा गौतम गंभीर का साथ? अफवाहों के बीच सौरव गांगुली के लिए केकेआर का स्पेशल पोस्ट| Hindi News



Saurav Ganguly 52th Birthday: केकेआर के लिए गौतम गंभीर अभी तक लकी साबित हुए हैं. आईपीएल 2024 से पहले केकेआर में गौतम गंभीर की बतौर मेंटॉ वापसी हुई और टीम ने खिताबी जीत दर्ज की. लेकिन अब फ्रेंचाइजी से उनकी विदाई की अफवाहें तेज हैं. इस बीच केकेआर ने दिग्गज सौरव गांगुली के लिए स्पेशल पोस्ट कर दिया है. गंभीर के साथ केकेआर से गौतम गंभीर का भी जुड़ाव जगजाहिर है. उन्होंने कई साल टीम के लिए अपना योगदान दिया है. 
गौतम गंभीर की विदाई क्यों? 
आईपीएल 2024 में केकेआर के चैंपियन बनने के बाद से ही गौतम गंभीर बड़ा मुद्दा साबित हुए हैं. उन्होंने बतौर मेंटॉर टीम की खिताबी जीत में अपना अहम योगदान दिया. जिसके बाद टीम इंडिया के हेड कोच बनने की रेस में गंभीर सबसे आगे नजर आए. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो चुका है. जिसके बाद गौतम गंभीर का कोच बनना तय है. यदि ऐसा होता है तो केकेआर से उनकी विदाई भी हो सकती है. 
केकेआर ने सौरव गांगुली के लिए किया पोस्ट
सौरव गांगुली 8 जुलाई को अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस बीच केकेआर की तरफ से उन्हें स्पेशल बधाई दी गई. केकेआर के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शाहरुख खान और सौरव गांगुली का दिलचस्प वीडियो शेयर किया गया और जन्मदिन की बधाई दी. वीडियो में शाहरुख खान और सौरव गांगुली एक-दूसरे के साथ बात करते दिख रहे हैं. 
(@KKRiders) July 8, 2024

फैंस की अनोखी डिमांड
गौतम गंभीर की वापसी पर केकेआर के फैंस काफी खुश थे. गंभीर भी उम्मीदों पर खरे उतरे और टीम को खिताबी जीत दिलाई. यह कहने में गुरेज नहीं होगा कि विदाई की खबरें सुनकर कई फैंस उदास होंगे. केकेआर की गांगुली वाली पोस्ट में एक फैन ने शाहरुख खान के लिए लिखा, यदि गौतम गंभीर केकेआर को टीम इंडिया के कोच बनने के चलते छोड़ते हैं तो आपको पता है कि संपर्क करना है (सौरव गांगुली को मेंशन करते हुए.)’



Source link