साहब!…मेरी पत्नी है शराबी, रोजाना हो जाती है टल्ली, फिर जबरदस्ती मुझे….पुलिस के पास पहुंचा अजीब मामला

admin

साहब!...मेरी पत्नी है शराबी, रोजाना हो जाती है टल्ली, फिर जबरदस्ती मुझे....पुलिस के पास पहुंचा अजीब मामला

हरिकांत शर्मा/ आगरा : आगरा पुलिस लाइन में संचालित परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह जानकार काउंसलर भी चौंक गए. जहां पति का आरोप है कि उसकी पत्नी खुद तो शराब पीती है. उसे भी जबरदस्ती शराब पिला देती है. इसी से तंग आकर पति पत्नी को मायके छोड़ आया है.

पत्नी बोली मेरा पति फालतू में पंडित बनता है 

जब दोनों पति पत्नियों की काउंसलिंग हुई तो दोनों के बीच मौके पर ही तकरार होने लगी .पति का आरोप है कि पत्नी रोज दारू पीती है और उसे  भी जबरदस्ती पिला देती है. अब मैं नहीं पी सकता. लेकिन फिर भी पत्नी जबरदस्ती करती है. पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पीती है. पति को शराब पीना बिल्कुल पसंद नहीं है. हालांकि पत्नी ने सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया है .काउंसलिंग के दौरान पत्नी बोली कि पति फालतू में ही पंडित बन रहा है.

पत्नी की शराब पीने की आदत से परेशान पति छोड़ आया मायके 

रविवार को आयोजित परिवार परामर्श केंद्र में इस अजीबोगरीब मामले में सुनवाई हुई. सिकंदरा में रहने वाली युवती ने आरोप लगाया कि उसके पति ने मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया है. अब वह मायके में रह रही है. इसके बाद पति को राजस्थान से काउंसलिंग के लिये बुलाया गया. पति ने बताया कि दो माह पहले उसकी शादी हुई थी. पहली ही बार में उसने शराब पीने की बात कही. इसके बाद हर रोज शराब पीने लगी और उसे भी जबरदस्ती पिलाने लगी. वह पत्नी की शराब पीने की लत से बेहद परेशान हो गया. मजबूरी में मायके छोड़ आया.

अगली तारीख पर होगा फैसला 

पत्नी ने अपनी सफाई देते हुए काउंसलिंग के दौरान कहा कि उसे शराब पीने की आदत है. उसे तीन चार पैग से कुछ नहीं होता है .पति फालतू में पंडित बनता है. जानबूझकर इस बात को मुद्दा बना रहा है. दोनों को अगली तारीख पर फिर से बुलाया है.
Tags: Hindi news, Local18FIRST PUBLISHED : July 8, 2024, 11:24 IST

Source link