Rohit Sharma praised hardik pandya wankhede stadium chants hardik hardik video viral on social media | WATCH : रोहित शर्मा ने कहा कुछ ऐसा कि वानखेड़े में गूंज उठा ‘हार्दिक-हार्दिक’, दिल जीत लेगा वीडियो

admin

Rohit Sharma praised hardik pandya wankhede stadium chants hardik hardik video viral on social media | WATCH : रोहित शर्मा ने कहा कुछ ऐसा कि वानखेड़े में गूंज उठा 'हार्दिक-हार्दिक', दिल जीत लेगा वीडियो



Fans Chants Hardik Hardik Video : टी20 वर्ल्ड कप जीतकर वतन लौटी टीम इंडिया ने फैंस के साथ बीती शाम जोरदार जश्न मनाया. मरीन ड्राइव पर टीम की विक्ट्री परेड देखने को मिली और वानखेड़े स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में खिलाड़ियों का फैंस ने जोरदार स्वागत भी किया. BCCI सचिव जय शाह ने टीम को 125 करोड़ प्राइज मनी का चेक भी थमाया. इस कार्यक्रम में कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े तो स्टैंड्स में बैठे फैंस ‘हार्दिक-हार्दिक’ चिल्लाने लगे. हार्दिक पांड्या इस शाम को शायद ही कभी भूल पाएंगे.
हार्दिक के लिए सब कुछ बदल गया
आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले  रोहित शर्मा को हटाकर जब हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया तो फैंस को ये गंवारा नहीं था. सोशल मीडिया पर इस ऑलराउंडर को जमकर आलोचना झेलनी पड़ी. लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. इतना ही नहीं आईपीएल के दौरान मैचों में भी उन्हें हूटिंग का सामना करना पड़ा. और तो और मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन पर लोगों ने पूरी तरह से हार्दिक पांड्या को ही जिम्मेदार ठहरा दिया. लेकिन अब सब बदल गया है. बीती शाम उसी वानखेड़े स्टेडियम में जहां हार्दिक को हूटिंग का सामना करना पड़ा, फैंस हार्दिक-हार्दिक के नारे लगा रहे थे. नजारा देखना लायक था.
— Bala Jith (@ThalaBalajith) July 4, 2024
एक तरफ तारीफ.. दूसरी तरफ फैंस का गिफ्ट
रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल ओवर की कहानी बताते हुए कहा, ‘हार्दिक वो बड़ा ओवर फेंक रहे थे. हैट्स ऑफ कि उन्होंने वह ओवर किया. कितने रन चाहिए यह मायने नहीं रखता. आखिरी ओवर करने में बेहद प्रेशर रहता है.’ रोहित शर्मा ने इतना कहा तो पूरा वानखेड़े हार्दिक-हार्दिक के नारे से गूंज उठा. फैंस का यह करना हार्दिक के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है. हार्दिक ने खुद खड़े होकर फैंस का धन्यवाद किया. 
वर्ल्ड कप में हार्दिक का ऑलराउंड प्रदर्शन
टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप जिताने में हार्दिक पांड्या ने भी एड़ी-चोटी का जोर लगाया. इस ऑलराउंडर ने बल्ले और गेंद दोनों से ही टीम के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन किया. ​​उन्होंने 150 से ज्यादा की बैटिंग स्ट्राइक रेट से 144 रन बनाए और 11 विकेट भी लिए. हालांकि, उनका सबसे महत्वपूर्ण प्रदर्शन फाइनल में आया. उन्होंने क्लासेन का बड़ा विकेट लिया जब दक्षिण अफ्रीका की टीम मैच में बढ़त बना चुकी थी. इतना ही नहीं, हार्दिक ने मैच के आखिरी ओवर में गेंदबाजी की और 16 रन डिफेंड करते हुए भारत को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता दिया.



Source link