शादी के 1 साल बाद बहन ने भाई को फोन कर बताया- मैं पेट से हूं, तभी हुआ कुछ ऐसा, थाने पहुंचा भैया

admin

शादी के 1 साल बाद बहन ने भाई को फोन कर बताया- मैं पेट से हूं, तभी हुआ कुछ ऐसा, थाने पहुंचा भैया

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में दहेज के लिए गर्भवती महिला की पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है, तो वहीं अमरोहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

आपको बता दें पूरा मामला संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के गांव मवई ठाकुरान का है. यहां के निवासी पीतम पुत्र स्वर्गीय फूल सिंह ने अपनी बहन उपासना की शादी 27 जून 2023 को जयपाल पुत्र अतर सिंह निवासी अमरोहा के मोहल्ला मेहंदी सराय में हिंदू रीति रिवाज के साथ की थी. प्रीतम सिंह का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसकी बहन उपासना को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और उसे मारते पीटते थे.

किराएदार के कमरे में थी पत्नी, तभी घर आया पति, चुपके से खिड़की से झांका, नजारा देखते ही हो गया बेहोश

प्रीतम सिंह ने बताया कि उसकी बहन गर्भवती थी और उसने फोन पर हमें बताया था कि दहेज के लिए उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की है जब हम वहां पहुंचे तो मेरी बहन की हालत नाजुक थी हमने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

कार के पीछे लिखे थे 6 शब्द, भागकर पहुंचा दरोगा, पूछा- कौन हो तुम? शख्स ने कहा मैं… जवाब सुन उड़े पुलिस के होश

उपासना की मौत के बाद उसके भाई प्रीतम सिंह ने अमरोहा नगर कोतवाली पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव पीएम के लिए भेजा. अमरोहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
Tags: Amroha news, UP newsFIRST PUBLISHED : July 5, 2024, 23:29 IST

Source link