टूटे धोनी को साक्षी ने दी नई जिंदगी, 15वीं सालगिराह पर माही ने यूं किया सेलीब्रेट, वीडियो वायरल| Hindi News

admin

टूटे धोनी को साक्षी ने दी नई जिंदगी, 15वीं सालगिराह पर माही ने यूं किया सेलीब्रेट, वीडियो वायरल| Hindi News



MS Dhoni and Sakshi Dhoni: एमएस धोनी की जिंदगी से हर कोई वाकिफ है. धोनी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में सभी ने माही की जिंदगी को निचोड़ कर देखा. सभी को पता है टीम इंडिया को 3 आईसीसी ट्रॉफी दिलाने से पहले धोनी ने अपनी जिंदगी में क्या कुछ नहीं सहा. अपने पहले प्यार को खोने के बाद माही पूरी तरह टूट चुके थे. लेकिन फिर टूटे धोनी के लिए साक्षी सहारा बनी, 15 साल पहले दोनों ने इसी तारीख को गुपचुप शादी की थी. अब 15वीं सालगिराह पर भी दोनों के बीच वही प्यार देखने को मिला है. धोनी और साक्षी के केक कटिंग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 
2 साल तक किया था डेट
धोनी पर बनी फिल्म के मुताबिक माही और साक्षी पहली बार 2007 में कोलकाता के ताज होटल में मिले थे. उस दौरान साक्षी उस होटल में इंटर्नशिप कर रहीं थी. दोनों ने 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और 2010 में शादी के बंधन में बंध गए. 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद एमएस धोनी ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ बिताते हैं. साक्षी और बेटी जीवा के इंस्टाग्राम हैंडल से धोनी की कई फोटो और वीडियोज देखने को मिलती हैं. अब 15वीं सालगिराह पर धोनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें माही अपनी पत्नी के साथ सालगिराह का केक काटते दिख रहे हैं. 
(@CricCrazyJohns) July 4, 2024

सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं धोनी
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सोशल मीडिया पर न के बराबर ही एक्टिव रहते हैं. लेकिन जब भी माही कोई पोस्ट डालते हैं तो सोशल मीडिया पर खलबली देखने को मिलती है. ऐसा ही कुछ 29 जून 2024 को देखने को मिला जब धोनी ने टीम इंडिया की खिताबी जीत पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट कर दिया. 2007 में धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. अब रोहित शर्मा ने 17 साल के इस सूखे को खत्म कर दिया है. धोनी ने भी पूरी टीम को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बधाई दी थी. 
धोनी ने क्या लिखा? 
टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक था. आखिरी 5 ओवर्स तक मैच तराजू पर रखा नजर आया. साउथ अफ्रीका ने भारतीय फैंस की सांसे अटका दी थी. लेकिन फिर गेंदबाजों ने बाजी पलट दी और भारत ने 7 रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी. ऐतिहासिक जीत के बाद धोनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था, ‘विश्व कप चैंपियन 2024. मेरी दिल की धड़कनें बढ़ी हुई थी. आप सभी शांत रहे और खुद पर भरोसा रखा. आप लोगों ने जो किया, उसके लिए बधाई. सभी भारतीयों की ओर से और दुनिया भर में विश्व कप घर लाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. जन्मदिन के अनमोल उपहार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.’



Source link