बारबडोस में लगा कर्फ्यू, क्या आज भी नहीं होगी टीम इंडिया की वापसी? सूर्या-जायसवाल को लगी हवाओं की टेंशन| Hindi News

admin

बारबडोस में लगा कर्फ्यू, क्या आज भी नहीं होगी टीम इंडिया की वापसी? सूर्या-जायसवाल को लगी हवाओं की टेंशन| Hindi News



Barbados Weather Update: बारबडोस में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया बुरी फंस गई है. चक्रवात बेरिल के एलर्ट के चलते सभी फ्लाइट रद्द कर दी गई हैं. भारत में फैंस प्लेयर्स और ट्रॉफी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन भारतीय टीम की विदाई चक्रवात बेरिल के चलते वहां से नहीं हो पा रही है. अपडेट है कि बारबडोस में तेज हवाएं और भारी बारिश के चलते वहां कर्फ्यू लगा हुआ है. जिसके चलते आज भी टीम इंडिया की वापसी मुश्किल नजर आ रही है.
बिजली और वाटर सप्लाई प्रभावित
भारतीय टीम को सोमवार को दुबई के लिए बारबडोस से न्यूयॉर्क जाना था और फिर दुबई होते हुए स्वदेश वापसी करनी थी. लेकिन तेज हवाओं के चलते टीम इंडिया की विदाई नहीं हो सकी. हालांकि, यदि मौसम ठीक होता है तो टीम इंडिया चार्टर फ्लाइट के जरिए वापस आ सकती है. अपडेट के मुताबिक बारबडोस में तेज हवाओं और बारिश के चलते बिजली और वाटर सप्लाई भी प्रभावित हुई है. भारतीय टीम होटल हिल्टन में फंसी हुई है. 
(@ANI) July 2, 2024

सूर्या-जायसवाल ने शेयर किए वीडियो
बारबडोस से लगातार भारतीय टीम के प्लेयर्स की तरफ से अलग-अलग तरह की पोस्ट देखी जा रही हैं. टीम इंडिया अभी भी जीत का जश्न मना रही है. भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें समुद्र के किनारे तेज हवाओं को देखा जा सकता है. वीडियो के साथ स्काई ने एक फिल्म का डायलॉग लिखा है, ‘हवा तेज चलता है दिनकर राव टोपी संभालो.’ इसके अलावा यशस्वी जायसवाल ने भी स्टोरी पर तेज हवाओं का वीडियो शेयर किया है. 
 
 
 
 



Source link