एक चूक से हो गई बड़ी गड़बड़, पुलिस ने ऐसा किया खुलासा, हर कोई रह गया दंग

admin

एक चूक से हो गई बड़ी गड़बड़, पुलिस ने ऐसा किया खुलासा, हर कोई रह गया दंग

संभल. पुलिस ने माया हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया है. इस मामले में वादी पक्ष ही हत्यारा निकला है. पुलिस ने हत्यारोपी जेठ, देवर और ननद को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है. एसपी ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि 16 जून को गुन्नौर थाना के गांव भोजराजपुर में माया नाम की महिला की हत्या हुई थी. बच्चा न होने पर परिवार के लोगों ने ही महिला की गोली मार कर हत्या कर दी तथा जमीन की रंजिश में गांव के दूसरे लोगों को नामजद कर दिया. थाना पुलिस ने हत्यारोपी महिला के जेठ देबर और ननद को गिरफ्तार किया तथा हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया है.

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 जून को सूचना आई थी कि गुन्नौर क्षेत्र के गांव भोजराजपुर में माया पत्नी जयपाल की हत्‍या हुई है. उसे गोली मार दी गई है. इसके बाद पुलिस ने तत्‍काल मौके पर पहुंचकर साक्ष्‍य संकलन किए और शव का पोस्‍टमार्टम कराया था. इस मामले में मृतका के जेठ छोटेलाल पुत्र चंद्रकेश ने 5 लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने पूरा घटनाक्रम भी बताया था. उसका दावा था कि अगर आरोपियों से पूछताछ होगी तो पूरा मामला खुल जाएगा.

ये भी पढ़ें : मानवता शर्मसार, पोस्‍टमार्टम के लिए आया था लड़की का शव, कर्मचारियों ने किया कांड, फिर जो हुआ…

घटनास्‍थल पर खून नहीं मिला, पुलिस को इसी बात से हुआ था शकइधर पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव के पास खून नहीं था. पूरा घटनास्‍थल संदिग्‍ध था और फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए थे. चूंकि यह मामला नामजद आरोपितों वाला था, इसलिए पुलिस ने कई लोगों से सवाल जवाब किए. गांव वालों से मृतका के परिवार वालों और आरोपितों के बारे में पूछताछ हुई थी. पुलिस ने जब मृतका के पति जयपाल से सवाल किए तो उसने कहा कि उसे कोई जानकारी नहीं है. जयपाल घटना के दौरान गाजियाबाद में नौकरी कर रहा था. उसका व्‍यवहार सामान्‍य था.

ये भी पढ़ें : पुलिस चेकिंग में रोका, तो घबराए युवक ने दी सफाई, बोला- ‘मैं भी इंस्‍पेक्‍टर हूं’, फिर जो हुआ…

ये भी पढ़ें : खाते में दिखती थी दोगुनी रकम, लेकिन निकाल नहीं सकते थे, ऐसे हुई 16 लाख की ठगी कि हैरान है पुलिस

मृतका के भाई ने खोला राज, बताया ससुराल वाले कर रहे थे मारपीटमृतका माया के भाई जोगेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी बहन परेशान थी और बच्चा न होने पर परिवार के लोगों उसे मारते थे और जान से मारने की धमकी भी देते थे. इसके बाद पुलिस ने जेठ छोटेलाल और देवर सुनील कुमार से पूछताछ की तो उन्‍होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया.
Tags: Cruel murder, Police investigation, Sambhal, Sambhal News, Shocking news, UP policeFIRST PUBLISHED : June 29, 2024, 20:31 IST

Source link