Up news minor boy kills real sister over illicit relationship in barabanki upat

admin

Up news minor boy kills real sister over illicit relationship in barabanki upat



Barabanki: नाबालिग भाई ने की बहन की हत्या Barabanki Crime News: पूरा मामला बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र का है, जहां रिश्तों का कत्ल कर दिया गया. इसी थाना क्षेत्र के गोडियन पुरवा गांव के रहने वाले एक नाबालिग भाई ने अपनी 17 वर्षीय सगी बहन की खेत पर गला दबाकर हत्या कर डाली और चुपचाप घर चला आया.बाराबंकी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक नाबालिग भाई ने अपनी सगी बहन की निर्मम हत्या (Murder) कर दी. जब पुलिस (Police) ने मामले की छानबीन कर घटना का खुलासा किया तो सभी के होश उड़ गए. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी नाबालिग भाई को संरक्षण में लेते हुए मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते भाई ने ही अपनी बहन की गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारा था.
पूरा मामला बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र का है, जहां रिश्तों का कत्ल कर दिया गया. इसी थाना क्षेत्र के गोडियन पुरवा गांव के रहने वाले एक नाबालिग भाई ने अपनी 17 वर्षीय सगी बहन की खेत पर गला दबाकर हत्या कर डाली और चुपचाप घर चला आया. परिजनों को किशोरी की मौत की सूचना मिली तो वह खेत पर पहुंचे. वहां लड़की का शव पड़ा हुआ था और गले पर चोट के निशान थे. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी.
रिश्ते के चचेरे भाई से मृतका के थे संबंधमौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू की तो हत्या के पीछे भाई की नाराजगी सामने आई। वह बहन से प्रेमी के साथ रहने से नाराज था. अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय  ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका का भाई अवैध संबंधों के चलते बहन से नाराज था. इसी के चलते उसने खेत पर बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी भाई को संरक्षण में लेते हुए प्रेमी बनवारी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त बनवारी का अवैध संबंध रिश्ते में ममेरी बहन “मृतका” से था. इसी के चलते भाई नाराज था और उसने इस वारदात को अंजाम दिया.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link