[ad_1]

GT vs MI, IPL 2024 Match: मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड ने हार्दिक पांड्या के जसप्रीत बुमराह की जगह गेंदबाजी की शुरुआत करने के निर्णय का समर्थन किया और साथ ही कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में कप्तान को सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजना सामूहिक फैसला था.
हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी का आगाज कियामुंबई ने बल्लेबाजी को लेकर अजीब तरह की रणनीति अपनाई तथा जिस मैच में एक समय वह जीत की तरफ बढ़ रहा था, उसमें आखिर में उसे 6 रन से हार का सामना करना पड़ा. इससे पहले मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और जसप्रीत बुमराह की जगह हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी का आगाज किया.
मुंबई इंडियंस ने किया हार्दिक पांड्या का बचाव
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा,‘आपको रणनीति बनानी होगी और फैसला करना होगा कि एक टीम के रूप में आप क्या चाहते हैं. हार्दिक ने पिछले दो वर्षों में गुजरात की तरफ से भी नई गेंद से गेंदबाजी की थी. वह नई गेंद को स्विंग कराता है और अच्छी गेंदबाजी करता है, इसलिए इसमें कुछ भी नया नहीं है.’
कीरोन पोलार्ड ने दी सफाई 
कीरोन पोलार्ड ने कहा,‘हमने नई गेंद के स्विंग होने का फायदा उठाने की कोशिश की. जब आप उसके फैसले को देखते हो तो उसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता.’ हार्दिक पांड्या को सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजने के बारे में कीरोन पोलार्ड ने कहा कि यह केवल कप्तान का फैसला नहीं था.
पांड्या के बैटिंग ऑर्डर को लेकर सवाल 
कीरोन पोलार्ड ने कहा,‘कोई भी फैसला पूरी स्वायत्तता से नहीं लिया जाता है, इसलिए हम यह नहीं कह सकते कि यह उसका फैसला था. एक टीम के तौर पर हमारी अपनी रणनीति थी और हमने बल्लेबाजी क्रम पर भी चर्चा की थी. हम एक टीम के रूप में फैसला लेते हैं इसलिए यह कहना सही नहीं होगा की हार्दिक ने फैसला लिया या हार्दिक ने ऐसा किया. हम एक टीम हैं और हम सामूहिक तौर पर फैसले करते हैं.’
ये भी पढ़ें – Watch: पांड्या के गले लगाने पर बरसे रोहित, मैच के बाद लगाई क्लास; देखते रह गए फैंस!

[ad_2]

Source link