जर्सी से लेकर नाम तक.. आरसीबी के अनबॉक्सिंग इवेंट में क्या कुछ हुआ खास? खिताबी जीत का मना जश्न| Hindi News

admin

जर्सी से लेकर नाम तक.. आरसीबी के अनबॉक्सिंग इवेंट में क्या कुछ हुआ खास? खिताबी जीत का मना जश्न| Hindi News



RCB Unbox Event: 22 मार्च से आईपीएल का आगाज होने जा रहा है. लेकिन आरसीबी फैंस इससे पहले ही जीत का लुत्फ उठा रहे हैं. इसकी एक झलक चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के अनबॉक्सिंग इवेंट के दौरान देखने को मिली. 19 मार्च को चिन्नास्वामी स्टेडियम में विराट और आरसीबी की गूंज सुनाई दी. इस इवेंट विराट समेत अन्य सितारों की भी महफिल सजी थी. आरसीबी ने आगामी सीजन के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है और टीम के नाम में भी बदलाव देखने को मिला है. 
क्या होगा RCB का नया नाम? 
आरसीबी ने अपने पूरे नाम में थोड़ा बदलाव किया है. पहले फ्रेंचाइजी का नाम ‘रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर’ था जबकि अब ‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू’ हो गया है. वहीं, इवेंट के दौरान जर्सी के कलर और डिजाइन में भी बदलाव देखने को मिला. विराट कोहली, महिला प्रीमियर लीग में आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना और कप्तान फाफ डु प्लेसी ने मिलकर नई जर्सी लॉन्च की. इसके अलावा आरसीबी की पूरी महिला टीम भी चैंपियन ड्रेस में ट्रॉफी के साथ नजर आई और फैंस के साथ ट्रॉफी के मजे लिए. 
(@mufaddal_vohra) March 19, 2024

फैंस ने लिए ट्रॉफी के मजे
आरसीबी ने आईपीएल में भले ही खिताबी जीत दर्ज नहीं की. लेकिन टीम की महिलाओं ने 16 साल के ट्रॉफी के सूखे को खत्म किया. WPL 2024 में स्मृति मंधाना एंड कंपनी ने फाइनल मैच में दिल्ली को धूल चटाई और ट्रॉफी अपने नाम की. अनबॉक्सिंग इवेंट के दौरान महिला टीम ट्रॉफी के साथ फैंस के बीच पहुंची और फैंस ने खिताब का जमकर लुत्फ उठाया. इस इवेंट के दौरान चिन्नास्वामी स्टेडियम फैंस से खचाखच भरा नजर आया. 
22 मार्च को दिखेगी आरसीबी
आरसीबी की टीम 22 मार्च को अपने उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को टक्कर देगी. धोनी की टीम ने पिछले सीजन में अपना 5वां खिताब जीता था. दोनों टीमों ने इस महामुकाबले के लिए अपनी कमर कस ली है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आरसीबी खिताबी जीत के बाद जीत के साथ आईपीएल का आगाज करती है या एक बार फिर चेन्नई आरसीबी पर वार करती नजर आएगी. 



Source link