Mayawati real bhanje prabuddha kumar merged with rld bahujan parivartan party nodelsp

admin

Mayawati real bhanje prabuddha kumar merged with rld bahujan parivartan party nodelsp



मेरठ. मेरठ (Meerut) के दबथुवा में हुई परिवर्तन संदेश रैली (Parivartan sandesh Rally) में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत के समक्ष बसपा प्रमुख मायावती के भांजे प्रबुद्ध कुमार ने अपनी पार्टी का विलय कर दिया. बागपत निवासी प्रबुद्ध भारतीय बहुजन परिवर्तन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और उन्होंने राष्ट्रीय लोकदल में विलय किया. राष्ट्रीय लोकदल के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने बताया कि भारतीय बहुजन परिवर्तन पार्टी के करीब 1000 नेताओं व कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय लोकदल में विलय कर लिया.
प्रबुद्ध के साथ जिन नेताओं ने रालोद में शामिल होने का ऐलान किया उनमें सीपी सिंह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, चौ.विजेंद्र सिंह (राष्ट्रीय महासचिव), राम जी लाल कश्यप (राष्ट्रीय सह संयोजक), राजीव कुमार जी, जैनेन्द्र जाटव, ओमेंद्र गौतम, फौजी फयाज हुसैन, दया राम प्रजापति, पवन गौतम, सुभाष जाटव आदि हजारों नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे.
जयंत चौधरी का बयान: पलायन पर ही बाबा की गाड़ी रुक जाती है
रालोद और सपा गठबंधन की रैली में खासी भीड़ देखी गई. अखिलेश यादव के साथ रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि लखनऊ में अदब है, लेकिन मेरठ बिलकुल गज़ब है. जयंत ने कहा कि कैराना के पलायन पर ही बाबा जी की गाड़ी रुक जाती है. अब नफरत की बातें चलने वाली नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बाबाजी को गुस्सा बहुत आता है. बाबाजी जब बछड़ों के बीच होते हैं तो खुश होते हैं. बाबाजी को 24 घंटे बछड़ों के साथ खेलने के लिए छोड़ दें. जयंत ने कहा कि किसानों ने बहुत बड़ी कुर्बानी दी है.
जो पैदा करे खाई, वही है भाजपाई: अखिलेश
रैली में अखिलेश यादव ने बीजीपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा बुलडोज़र वाले बुल को नहीं संभाल पर रहे हैं. भेदभाव की राजनीति की जा रही है. एक और नारा लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि जो पैदा करे खाई, वही है भाजपाई. भाईचारे के लिए गठबंधन खड़ा है. अखिलेश ने कहा कि बिजली का बिल आता है तो करंट लगता है. सपा रालोद आने वाले समय में उम्मीद से ज़्यादा राहत देंगे.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: BSP chief Mayawati, Mayawati relatives join RLD, Meerut news, Meerut SP RLD rally, Up news today hindi



Source link