Salman Khan Movie Tiger-3 Clash with Tiger Shroff Movie Heropanti 2 on Box Office | ईद पर सलमान खान से भिड़ेगा ये एक्शन हीरो, कौन किस पर पड़ेगा भारी?

admin

ईद पर सलमान खान से भिड़ेगा ये एक्शन हीरो, कौन किस पर पड़ेगा भारी?



नई दिल्ली: सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड सुपरस्टार्स की टक्कर कोई नई बात नहीं है. दर्शक न जाने कितनी बार बड़े सितारों की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर टकराते देख चुके हैं. अब एक बार फिर से फैंस को कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलने वाला है. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की टक्कर एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से होने वाली है.
ईद पर टकराएंगे दो सितारेईद 2022 में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger-3) का क्लैश टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) स्टारर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti-2) के साथ होने जा रहा है. देखना होगा के ईद पर कौन सी फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है. मालूम हो कि सलमान खान (Salman Khan) हर साल अपनी फिल्म ईद पर ही रिलीज करते हैं और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक उभरते हुए एक्टर हैं.

हीरोपंती-2 का फैंस को इंतजारटाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने काफी कम वक्त में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है. उनकी छवि फिल्मों में बतौर एक्शन हीरो बनी है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) के जरिए की थी और अब फिल्म हीरोपंती-2 (Heropanti-2) में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ नजर आने वाले हैं.

कौन किस पर पड़ेगा भारी?मालूम हो कि कोविड के चलते सिनेमाघर लंबे अरसे तक बंद रहे हैं. अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर होने जा रही इस जबरदस्त टक्कर में बाजी कौन मारता है. सलमान खान (Salman Khan) जहां बीते कई दशकों से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं और उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन के मामले में कोई टक्कर नहीं है.
क्या बोले नवाज और सलमान?दोनों फिल्मों की टक्कर के बारे में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कहा, ‘यह तो दोनों फिल्मों के प्रोड्यूसर्स ने तय किया है. मैं चाहता हूं कि दोनों फिल्में कामयाब हों, दोनों मेरे बच्चे हैं.’ उधर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने इस क्लैश के बारे में कहा, ‘दोनों फिल्में कामयाब होनी चाहिए. हमारी फिल्म के साथ-साथ सलमान (Salman Khan) भाई की फिल्म भी कामयाब हो.’
ये भी पढ़ें
Bigg Boss 15: शो में हुई इस पॉपुलर एक्टर की एंट्री, अब होगा असली ‘महायुद्ध’
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link