Girl dead found in box in meerut police working on identification upns

admin

Girl dead found in box in meerut police working on identification upns



मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में रविवार सुबह खरखौदा के जंगल में एक युवती की लाश (Dead Body) बंद बक्से में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवती के हाथ पैर बंधे हुए है और गर्दन पर चोट के निशान होने के कारण हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. आसपास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.
जानकारी के अनुसार अतराड़ा के जंगल में काली नदी के किनारे एक संदूक में युवती का शव होने की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए. घटना से इलाके में दहशत फैल गई. वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को वहां से हटाकर शव को अपने कब्जे में लिया. मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ एसपी देहात भी पहुंचे हैं.
शिक्षक भर्ती: अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज, वरुण गांधी ने UP सरकार से पूछा- आपके बच्चे होते तो?
पुलिस के अनुसार शव एक दो दिन पुराना लग रहा है. हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. हत्या की पुष्टि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो पाएगी. शिनाख्त होने के साथ ही जल्द वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस की जांच पड़ताल जारी है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टिया लड़की की हत्या करके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Meerut news, Meerut police, Murder after missing, Up crime news, UP police, मेरठ



Source link