Ian Botham claims that English Spinner Jack Leach will Shine in ENG vs AUS Ashes Test Series | एशेज सीरीज को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये गेंदबाज पलट सकता है बाजी

admin

Share



लंदन: इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर इयान बॉथम (Ian Botham) ने कहा कि 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज सीरीज (Ashes Series) उम्मीद से कहीं ज्यादा मुश्किल और रोमांचित होने वाला है. जो रूट (Joe Root) की अगुवाई वाली इंग्लैंड (England) की टीम शुरुआती टेस्ट में ब्रिस्बेन (Brisbane) में पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम ऑस्ट्रेलिया (Australia) से भिड़ेगी और जबकि मेजबान टीम सीरीज जीतने के लिए ताबड़तोड़ मेहनत कर रही हैं.
‘मुश्किल होगी एशेज सीरीज’
इयान बॉथम (Ian Botham) ने शुक्रवार शाम को सेन ब्रेकफास्ट को बताया ‘आपको अजीब तरह की हार मिलती है जो टीम को 1989 में और 2007 में मिली थी, लेकिन हर बार नहीं, अब टीम अपने अच्छे फार्म में हैं. ये मुश्किल टूर्नामेंट हैं और अक्सर दर्शकों को भी रोमांचित करती हैं.’ 

जैक लीच निभाएंगे अहम रोल
पूर्व क्रिकेटर इयान बॉथम (Ian Botham) ने यह भी कहा कि बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) ऑस्ट्रेलियाई विकेटों पर बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. 30 साल के लीच ने अब तक 16 टेस्ट में तकरीबन 30 की औसत से 62 विकेट झटके हैं और वह इंग्लैंड की 17 सदस्यीय एशेज टीम में टॉप पर हैं.

ऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंड एशेज टेस्ट का शेड्यूल
पहला टेस्ट- 8 से 12 दिसंबर 2021 (ब्रिसबेन)दूसरा टेस्ट- 16 से 20 दिसंबर 2021 (एडिलेड)तीसरा टेस्ट- 26 से 30 दिसंबर 2021 (मेलबर्न)चौथा टेस्ट- 5 से 9 जनवरी 2022 (सिडनी)5वां टेस्ट- 14 से 18 जनवरी 2022 (पर्थ)



Source link