‘मुगलों ने की गलतियां…’ ज्ञानवापी पर बीजेपी नेता रूबी आसिफ खान ने दिया बड़ा बयान

admin

'मुगलों ने की गलतियां...' ज्ञानवापी पर बीजेपी नेता रूबी आसिफ खान ने दिया बड़ा बयान



अलीगढ़. मुस्लिम भाजपा नेता रूबी आसिफ खान ने ज्ञानवापी परिसर मामले में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी में कोर्ट के पूजा पाठ करने के फैसले का वह स्वागत करती हैं. उनका कहना है मंदिर की जगह को वापस दिया जाना चाहिए. मुगलों ने जो गलतियां की हैं, हमें उन्हें सुधारना चाहिए.

अलीगढ़ से मुस्लिम भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने ज्ञानवापी परिसर को लेकर बयान दिया है. उन्होंने ज्ञानवापी परिसर को मंदिर की जगह बताया है. रूबी हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह नवरात्रि में व्रत रखती हैं. इसके साथ ही उनके घर में मंदिर भी है. ऐसे में कई बार बयानों को लेकर सुर्खियों में आती हैं.

‘बेटी को छेड़ा तो…’ मनचलों को CM योगी की चेतावनी, बोले- राम नाम सत्य, वीडियो वायरल

बीजेपी नेता बोलीं-मुगलों ने की गलतियांथाना रोरावर के माबूद नगर की रहने वाली रूबी आसिफ खान भाजपा नेत्री जयगंज मंडल की महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं. रूबी आसिफ खान का कहना है किताबों में हमने यह सुना है ज्ञानवापी मंदिर था, मंदिर की जगह मंदिर को मिल जाए इसको लेकर वह बहुत खुश हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुगलों ने जो गलतियां की हैं, हमें उन्हें सुधारना चाहिए.

हिंदू देवी-देवताओं की उपासना करती हैं रूबी खानरुबी आसिफ खान हिन्दू उत्सवों को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं. वह भाजपा जयगंज मंडल की उपाध्यक्ष भी हैं. अपने बयानों की वजह से अक्सर उन्हें धमकियां मिलती हैं. इसके बावजूद रूबी आसिफ खान हिंदू देवी-देवताओं की उपासना करती हैं. इतना ही नहीं व्रत और उपवास भी रखती हैं.
.Tags: Aligarh news, Gyanvapi controversy, UP newsFIRST PUBLISHED : February 4, 2024, 09:55 IST



Source link