IPL Mega Auction David Warner Hardik Pandya Rashid Khan may buy by Ahmedabad team turn match in a second |IPL Mega Auction में हर हाल में इन प्लेयर्स को खरीदेगी अहमदाबाद टीम! एक झटके में बदल देते हैं मैच

admin

Share



नई दिल्ली: आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है. फैंस इस लीग को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. आईपीएल रिटेंशन में पुरानी 8 टीमों ने अपने द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. अब नई जुड़ी अहमदाबाद की टीम आईपीएल मेगा ऑक्शन में 3 धाकड़ खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल कर सकती है. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 
ये खिलाड़ी बन सकता है कप्तान 
डेविड वॉर्नर (David Warner) बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज हैं. जब वो अपनी लय में हों तो किसी भी बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ा सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप में वॉर्नर का तूफानी फॉर्म देखने को मिला था. टी20 वर्ल्ड कप के 7 मैचों में 289 रन बनाए हैं. वॉर्नर को पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ अवॉर्ड दिया गया है. उनके लंबे छक्के लगाने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. वॉर्नर ने आईपीएल में 150 मैचों में 5449 रन बनाए हैं. वॉर्नर की कप्तानी में ही सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल का खिताब जीता था. वह शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन फिल्डिंग में भी माहिर खिलाड़ी हैं. वॉर्नर अगर अहमदाबाद की टीम में शामिल हो जाते हैं, तो टीम के कप्तान के साथ-साथ ओपनिंग बल्लेबाज की समस्या सुलझ जाएगी. 

शामिल होगा ये घातक ऑलराउंडर
अहमदाबाद की टीम अपने खेमे में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को जरूर शामिल करना चाहेगी. हार्दिक धाकड़ बल्लेबाजी के साथ घातक गेंदबाजी में भी माहिर खिलाड़ी हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है. आईपीएल इतिहास हार्दिक ने 92 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1476 रन बनाए हैं और 4 तूफानी हॉफ सेंचुरी ठोंकी हैं. उन्होंने आईपीएल में 42 विकेट भी हासिल किए हैं. डेथ ओवर्स में हार्दिक तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. 
राशिद खान बनेंगे गेंदबाजी की धुरी 
अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन नहीं किया है. राशिद की गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है. राशिद के लेग स्पिन के जादू से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं.  राशिद ने आईपीएल के 76 मैचों में 93 विकेट हासिल किए हैं. राशिद धीमी गति की गेंदों पर बहुत ही जल्दी विकेट ले लेते हैं. 

 
 



Source link