Virat Kohli RCB IPL Partner Glenn Maxwell set to return Australia Test Cricket Team after 4 Year | Virat Kohli के साथी खिलाड़ी के लिए ‘मौका मौका’, 4 साल बाद होगी टेस्ट क्रिकेट में वापसी!

admin

Share



मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि कंगारू टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में वापसी को लेकर वह लगातार सेलेक्टर्स के संपर्क में हैं.
4 साल पहले खेला था टेस्ट
ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 2017 के बांग्लादेश टूर (Bangladesh Tour) के बाद से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है. मैक्सवेल ने 7 टेस्ट मैचों में 26.07 की औसत से 339 रन बनाए हैं, जिसमें रांची (Ranchi) में भारत के खिलाफ शतक भी लगाया था. उनका आखिरी फर्स्ट क्लास मैच अक्टूबर 2019 में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था.
सफेद जर्सी पहनने को तैयार
क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने शुक्रवार को ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के हवाले से कहा ‘मैं अपने खेल के बारे में अच्छा महसूस करता हूं. मैं सेलेक्टर्स के साथ लगातार संपर्क में हूं और अगर मुझे टेस्ट में खेलने का मौका मिलता हैं तो मैं लाल गेंद से खेलने के लिए तैयार हूं.’ मैक्सवेल, जो बिग बैश लीग (BBL) के आगामी सीजन में ‘मेलबर्न स्टार्स’ की कप्तानी करेंगे. 

विराट के साथ मैक्सी हुए रिटेन
ग्लेन मैक्सवेल को लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट का एक्पर्ट माना जाता है, लेकिन वो टेस्ट खेलने से पिछले 4 साल से महरूम हैं. उन्होंने आईपीएल 2021 में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) की तरफ से शानदार खेल दिखाया था, जिसकी बदौलत बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने उन्हें मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन किया है.



Source link