police constable died in a cricket match after player beaten him over a dispute| क्रिकेट मैच बना मौत की वजह, खिलाड़ियों ने मार-मारकर पुलिस कांस्टेबल की ली जान

admin

police constable died in a cricket match after player beaten him over a dispute| क्रिकेट मैच बना मौत की वजह, खिलाड़ियों ने मार-मारकर पुलिस कांस्टेबल की ली जान



प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच क्रिकेट मैच को लेकर हुई बहस में एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. यह घटना महाराष्ट्र के जलगांव में हुई है. कॉन्स्टेबल शुभम अगोन पर प्रतिद्वंद्वी टीम के प्लेयर्स ने तलवारों और क्रिकेट स्टंप से हमला किया था. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हत्या और हत्या के प्रयास सहित विभिन्न अपराधों के लिए 12 लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है. असिस्टेंट इंस्पेक्टर सागर ढिकले ने बताया, मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई की गई है. सोमवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया तो उन्हें रविवार तक सात दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है.
28 साल के पुलिस कांस्टेबल की गई जानमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र के जलगांव जिले के चालीसगांव में प्रतिद्वंद्वी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बीच हुआ विवाद एक पुलिस कांस्टेबल की हत्या में बदल गया है. मुंबई पुलिस बल के 28 वर्षीय कांस्टेबल सुभम अगोन पर प्रतिद्वंद्वी क्रिकेट टीम के 10 से 12 लोगों ने तलवार और क्रिकेट स्टंप से हमला किया. इलाज के दौरान शुभम की मौत हो गई. अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.
मैच खत्म होने के बाद किया हमला
आनंद अगोन द्वारा दायर शिकायत के आधार पर, चालीसगांव सिटी पुलिस ने IPC की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास) के तहत दंडनीय अपराध के लिए 12 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. मामले की जांच कर रहे असिस्टेंट इंस्पेक्टर सागर ढिकले ने बताया कि रविवार को शुभम अपने गांव में था. ढिकले ने कहा कि चालीसगांव में क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था. शुभम मैच जीतने वाली टीम के लिए खेल रहा था. मैच के बाद दोपहर में शुभम की विपक्षी टीम के सदस्यों से बहस हो गई. इसके बाद हाथापाई हो गई. बाद में शाम को प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों ने शुभम और आनंद (शिकायतकर्ता) पर हमला किया. उन पर स्टंप, तलवार और अन्य धारदार हथियारों से हमला किया गया और भाग गए. शुभम को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 
छुट्टी मनाने घर आया था शुभम
मुंबई में पुलिस में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल छुट्टियां मनाने गांव आया था, लेकिन ये छुट्टी आखिरी बन गई. इस शख्स ने कभी नहीं सोचा होगा कि उसके साथ कुछ ऐसा हो जाएगा. शुभम अगोन चालीसगांव शहर का रहने वाला था. उसकी मौत से गांव में हड़कंप मच गया है. बच्चे की अचानक मौत से परिवार सदमे में है.  



Source link