UP Police Bharti : कांस्टेबल भर्ती के अभ्यर्थियों की दूरी हुई ये टेंशन, पुलिस भर्ती बोर्ड ने जारी किया नोटिस

admin

UP Police Bharti : कांस्टेबल भर्ती के अभ्यर्थियों की दूरी हुई ये टेंशन, पुलिस भर्ती बोर्ड ने जारी किया नोटिस



UP Police Bharti : यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कई अभ्यर्थियों के लिए बड़ी राहत भरी खबर आई है. कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन में जिनसे फॉर्म भरते समय गलतियां हो गई हैं, उन्हें अब करेक्शन करने का मौका मिलेगा. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने कहा है कि कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने वाले 17 और 18 जनवरी को अपने फॉर्म में करेक्शन कर सकेंगे. बता दें कि पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 16 जनवरी है.

यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड ने कहा है कि 60244 कांस्टेबल की भर्ती के लिए आवेदन में जिन अभ्यर्थियों से गलतियां हुई है, विज्ञप्ति के अनुसार वे 17 और 18 जनवरी को भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन करेक्शन कर सकेंगे.

दरअसल, कुछ अभ्यर्थी करेक्शन विंडो ओपन करने के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगा रहे थे. उनका कहना था कि फॉर्म भरने में गलती हो गई है, उसे ठीक करने का मौका दिया जाए.

6000 से अधिक केंद्रों पर होगी परीक्षा

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा को लेकर यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने तैयारियां तेज कर दी हैं. जानकारी के अनुसार कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 18 फरवरी को प्रस्तावित है. इस परीक्षा में 31 लाख से अधिक अभ्यर्थियों के शामिल होने की उम्मीद है. जिसके लिए पूरे प्रदेश में 6 हजार चार सौ 84 परीक्षा केंद्र बनाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें

UP Police Bharti : 60 हजार की कांस्टेबल भर्ती में इन्हें दी जाएगी प्राथमिकता, बस होने चाहिए ये सर्टिफिकेटUP Police Bharti: यूपी पुलिस भर्ती में आपकी शादी बन सकती है बाधा, अप्‍लाई करने से पहले जान लें ये नियम
.Tags: Constable recruitment, Government jobs, UP Police ExamFIRST PUBLISHED : January 10, 2024, 23:49 IST



Source link