Lawyers beat school manager as they are angry with school administration because of rape case

admin

Lawyers beat school manager as they are angry with school administration because of rape case



वाराणसी. कुछ दिनों पहले लहरतारा के सबसे बड़े निजी स्कूलों में शुमार एक प्राइवेट स्कूल में तीन साल की बच्ची के साथ दुराचार हुआ था. यहां एक स्वीपर ने स्कूल के वॉशरूम में बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था. इस घटना से पूरा वाराणसी शहर गुस्से में हैं और आभिभावकों के साथ-साथ समाज के सभी वर्ग का रोष लगातार बढ़ रहा है. हाल ही जब स्वीपर को हिरासत में लेने के बाद पुलिस कचहरी पहुंची, तब वहां कई गुस्साए वकील भी पहुंच गए और उन्होंने आरोपी की पिटाई शुरू कर दी थी. इसके बाद भी वकीलों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और जब पुलिस गिरफ्तार स्कूल प्रबंधक को कोर्ट में पेश करने जा रही थी तो एक बार फिर वकीलों ने लात घूसे चलाना शुरू कर दिया.
शिक्षकों को भी पीटा, वीडियो वायरलदरअसल लोगों के बीच इस घटना के बाद से काफी गुस्सा है. वकील समुदाय के लोग इस घटना की लगातार आलोचनाएं कर रहे हैं. यही कारण है कि आरोपियों को सामने देखकर वह अपना गुस्सा नहीं रोक सके और उनकी पिटाई कर दी. स्कूल प्रबंधक की पिटाई के दौरान जब दो शिक्षक बीच बचाव के लिए आए तो वकीलों ने उन्हें भी अपने गुस्से का शिकार बना लिया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है.
वीडियो में दिख रहा है कि कैसे सादा कपड़ों में तैनात पुलिस कर्मी आरोपी को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन गुस्साए वकील लगातार उसकी पिटाई कर रहे हैं. बता दें कि इस मामले में पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने एसआईटी गठित की है. एसआईटी ने स्कूल के मालिक दीपक मधोक समेत आठ स्कूल स्टाफ से देर रात पूछताछ की. दोपहर को मैनेजर दिलीप सिंह को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां वकीलों का गुस्सा देखने को मिला. फिलहाल प्रबंधक दिलीप सिंह को जेल भेज दिया गया है और जांच अभी भी जारी है. माना जा रहा है कि स्कूल में लड़के और लड़कियों के अलग अलग ट्वायलेट व्यवस्था नहीं है. इसके अलावा दूसरी खामियां भी पुलिस को जांच में मिली है. पुलिस ने स्कूल के टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ से अलग अलग पूछताछ कर रही है.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

3 साल की मासूम को बनाया था हवस का शिकार, अब आरोपियों पर वकीलों का फूटा गुस्सा, कोर्ट परिसर में पीटा

Varanasi News: काशी विश्वनाथ धाम की दीवारें बताएंगी शिव और काशी की महिमा,जानिए क्या होगा खास

Explainer Varanasi:-3 दिनों तक बन्द रहेगा काशी विश्वनाथ का धाम,ये है वजह

Varanasi news Bulletin: ठेकेदार संघ का धरना,कानून व्यवस्था को लेकर सपा ने उठाए सवाल के साथ जानिए दिन भर की खबरें

Varanasi News: काशी विश्वनाथ धाम से 58 मन्दिरों को मिल रही संजीवनी,लोकार्पण के बाद भक्त कर सकेंगे दर्शन

Explainer Varanasi: कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर अलर्ट पर प्रशासन,फोकस सैम्पलिंग का काम शुरू

पीएम मोदी जिन मंत्रों के उच्चारण के बीच करेंगे काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण, आप भी जानें उनकी ताकत

Varanasi News: श्रद्धालुओं के लिए दो दिन बंद रहेगा काशी विश्वनाथ मंदिर, जानें वजह

राम जन्मभूमि के फैसले का आधार धर्म नहीं, बल्कि कानून था : पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई

देशभर के 25 हजार साधु-संतों को एक जगह बुला रहे हैं PM मोदी, जानें क्या है उनका इरादा…

वाराणसी में फिर दरिंदगी: विवाह समारोह में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Misconduct, Varanasi news



Source link