‘सैम बहादुर’ पर ‘एनिमल’ भारी, लखनऊ में दोनों फिल्मों ने पहले दिन की इतनी कमाई

admin

'सैम बहादुर' पर 'एनिमल' भारी, लखनऊ में दोनों फिल्मों ने पहले दिन की इतनी कमाई



अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ:शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में जिसका दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था वो रिलीज हो गईं. पहली बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और दूसरी ओर बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय विक्की कौशल की सैम बहादुर दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन लखनऊ में छप्पर फाड़कर कमाई की. लेकिन देर शाम तक एनिमल फिल्म सैम बहादुर पर भारी पड़ गई. आलम यह रहा कि एनिमल सैम बहादुर से कमाई में आगे निकल गई.

दिल्ली फिल्म रिप्रेजेंटेटिव एल.एन गौतम ने बताया कि एनिमल फिल्म ने पूरे देश भर में पहले दिन 60 करोड़ के आसपास कमाई की है, जबकि सैम बहादुर ने पूरे देश भर में पहले दिन 9 करोड़ के साथ बंपर ओपनिंग की है. उन्होंने बताया कि अभी तक एनिमल फिल्म को लेकर लग रहा था की बंपर ओपनिंग करेगी. लेकिन ऑडियंस से मिले फीडबैक के मुताबिक फिल्म तीन घंटे से भी ज्यादा के वक्त की है, इसीलिए जो उम्मीद इंडस्ट्री ने की थी वैसी ओपनिंग पहले दिन फिल्म की नहीं हो पाई, हालांकि फिर भी फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

लखनऊ में एनिमल ने की इतनी कमाई

दिल्ली फिल्म रिप्रेजेंटेटिव एल.एन गौतम ने बताया कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहले दिन रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म ने एक करोड़ 40 लाख की कमाई की है. शनिवार और रविवार को इसकी कमाई और बढ़ेगी क्योंकि लखनऊ के सभी सिनेमा घरों में इस फिल्म के शो एडवांस बुकिंग पर हैं.

सैम बहादुर का कलेक्शन

एल.एन गौतम ने बताया कि इस फिल्म ने पहले दिन धीमी कमाई की है. पहले दिन राजधानी लखनऊ में इस फिल्म की 35 लाख के करीब कमाई हुई है, लेकिन सिनेमाघर की ओर से मिले फीडबैक के मुताबिक यह फिल्म शनिवार और रविवार को अच्छी कमाई कर सकती है और यह फिल्म लंबे वक्त तक थिएटर में चलने वाली है क्योंकि इसकी कहानी बहुत अलग है.
.Tags: Bollywood movies, Hindi news, Local18, UP newsFIRST PUBLISHED : December 2, 2023, 08:53 IST



Source link