गाजियाबाद के डीएम ने अधिकारियों को अंजाम भुगतने की दे डाली चेतावनी, यहां जानें वजह

admin

गाजियाबाद के डीएम ने अधिकारियों को अंजाम भुगतने की दे डाली चेतावनी, यहां जानें वजह



गाजियाबाद. एनसीआर के शहर गाजियाबाद के डीएम ने अधिकारियों को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है. डीएम राकेश कुमार सिंह आज कलेक्‍ट्रेट में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे. उसी दौरान यह चेतावनी दी. हालांकि चेतावनी की वजह जानकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे. साथ ही, इससे संबंधित अभियान चलाने के निर्देश भी दिए हैं.

डीएम राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न हुई. बैठक के दौरान अवगत कराया गया कि जिला सड़क सुरक्षा समिति से सम्बन्धित निगरानी परिवहन विभाग, यातायात पुलिस, नगर निगम, गाजियाबाद विकास प्राधिकरण, लोक निर्माण विभाग, एन०एच०ए०आई, एनसीआरटीसी, स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग कार्यदायी संस्थाओं द्वारा की जाती है.

इस सम्बन्ध में समिति के अध्यक्ष द्वारा लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया गया कि जनपद गाजियाबाद में सड़क दुर्घटनाओं के आकड़ों की निगरानी से स्पष्ट होता है कि हादसों, घायलों तथा मृतकों की संख्या में वृद्धि पायी गयी है, जो कि चिन्ता का विषय है, उक्त मामलों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए इन दुर्घटनाओं को रोकने के उपाय किये जाएं. इस दौरान आदेश दिया कि अगली बैठक में गाजियाबाद के सभी ब्‍लैक स्‍पॉट दुरुस्‍त करा दिए जाएं.

यह भी आदेश दिया कि सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाई जाए, साथ ही किये गए आयोजन को मीडिया, सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार किया जाए ताकि सड़क दुर्घटनाओं में कमी आए.

ये हैं गाजियाबाद के ब्‍लैक स्‍पॉट

मोहन नगर, आईटीएस, पुराना बस अड्डा, सेठ मुकन्द लाल कट, हापुड़ चुंगी, भोपुरा तिराहा, कोयल एन्कलेव, बंथला फ्लाईओवर से इण्डेन गैस व राशिद अली गेट से लोनी इण्टर कॉलेज .

.Tags: Ghaziabad News, Road accident, Road AccidentsFIRST PUBLISHED : November 29, 2023, 18:57 IST



Source link