KL Rahul Emotional post on world cup 2023 final loss to australia Still Hurts fans comments | टूटा दिल और मायूसी.. वर्ल्ड कप फाइनल हारने के 4 दिन बाद राहुल का पोस्ट, फैंस इमोशनल

admin

alt



KL Rahul Post on World Cup Loss : भारतीय क्रिकेट टीम को वनडे विश्व कप के फाइनल (World Cup-2023 Final) में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हरा दिया. अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 19 नवंबर को खेले गए मैच में मिली हार के साथ ही करोड़ों भारतीय फैंस का सपना टूट गया. अब फाइनल मैच के 4 दिन बाद विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसे देख फैंस भी इमोशनल हो गए.
राहुल रहे थे टॉप स्कोररवर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने फाइनल से पहले तक कोई मैच नहीं हारा था. उसने लीग स्तर पर सारे मैच जीते और फिर सेमीफाइनल में भी न्यूजीलैंड पर 70 रनों से शानदार जीत दर्ज की. फाइनल में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया. मैच में केएल राहुल भारत के लिए टॉप स्कोरर रहे. उन्होंने 107 गेंदों पर 66 रन बनाए. विराट कोहली ने 54 रन जोड़े जबकि कप्तान रोहित ने 47 रन का योगदान दिया. भारतीय टीम 240 रन बना पाई जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड (137) के शतक की बदौलत 43 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.
शेयर किया इमोशनल पोस्ट
राहुल ने अब फाइनल मैच में हार के 4 दिन बाद इमोशनल पोस्ट शेयर किया. उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- अब भी दुखता है. इसी के साथ उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी भी पोस्ट की. राहुल के पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- मजबूत वापसी होगी. आपने विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, इन मुश्किल दिनों के बाद गौरवशाली दिन आएंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा- आप पूरे टूर्नामेंट में कमाल थे. मजबूत बने रहिए.
still hurts… pic.twitter.com/yRb2JPkelP
— K L Rahul (@klrahul) November 23, 2023
राहुल ने जोड़े 450+ रन
केएल राहुल ने टूर्नामेंट में 11 मैच खेले और 10 पारियों में 75.33 के औसत से कुल 452 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान एक शतक और 2 अर्धशतक भी जड़े. उनका ओवरऑल स्ट्राइक रेट भी 90.76 का रहा.




Source link