YouTuber लड़की ने सरे राह युवक को धो डाला, महज 8 सेकेंड में 9 बार मारी जूती

admin

YouTuber लड़की ने सरे राह युवक को धो डाला, महज 8 सेकेंड में 9 बार मारी जूती



शाहजहांपुर. जिले की एक यू-ट्यूबर युवती ने सरेराह एक युवक को अपनी जूती से पीट दिया. खास बात ये है कि युवती ने आठ सेकेंड में 9 बार युवक को जूती मारी है. युवक को पिटता देखकर आसपास की भीड़ भी युवती के समर्थन में आ गई. उसके बाद भीड़ ने भी युवक पर हाथ साफ कर लिए. युवक की पिटाई का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पूरा मामला शाहजहांपुर के जलालाबाद थाना इलाके के एक गांव तिकोला का है. यहां रहने वाली यू-ट्यूबर युवती ने बीच सड़क एक युवकी की जमकर पिटाई कर दी. युवती से सिर्फ 8 सेकेंड के भीतर युवक को 9 बार जूती मारी. उसकी पिटाई होते देख लोग इकट्ठे हो गए. सभी लोगों ने मिलकर युवक की पीट दिया. इसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

युवक की पिटाई

युवती का आरोप है कि उसका एक युवक से परिचय है. उसने युवक से यूट्यूब पर काम करने के लिए कुछ रुपए लिए थे. जो कि वह वापस कर चुकी है. फिर भी आए दिन युवक उससे दो लाख रुपए मांग रहा है. बुधवार को वह काम से बाजार गई थी. वापस लौटते समय खंडहर रोड पर मनोज ने उसे रोक कर दो लाख रुपए की डिमांड की. उसने कई बार कहा कि वह रुपए दे चुकी है, इसके बाद युवक लड़की से अभद्रता करने लगा. उसके बाद उसने मनोज की पिटाई कर दी.

एफआईआर दर्ज

मनोज को पिटता देखकर आसपास के तमाम लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. उसके बाद भीड़ ने भी मनोज को पीटना शुरू कर दिया. मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच पड़ताल करने के बाद आरोपी की बाइक कब्जे में लेकर पुलिस थाने ले आई है. फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है..Tags: Shahjahanpur News, UP news, Viral newsFIRST PUBLISHED : November 23, 2023, 12:40 IST



Source link