ind vs aus world cup final how will rohit sharma handle pressure | World Cup Final: हनुमान जी से जो बात धोनी ने सीखी वो रोहित शर्मा को गांठ बांध लेनी चाहिए

admin

alt



Ind Vs Aus Final: मैदान तैयार है, खिलाड़ी तैयार हैं. इंतजार है बस वर्ल्ड कप (World Cup) के खिताबी मुकाबले का. रोहित की विराट सेना के सामने है ऑस्ट्रेलियाई टीम और नजर है विश्व कप पर. इस वर्ल्ड कप में जो भी टीम हमसे टकराई है, उसकी दशा और दिशा बिगड़ गई. हमने विश्व कप का आगाज ऑस्ट्रेलिया को हराकर शुरू किया और अंजाम भी ऑस्ट्रेलियाई टीम को पटखनी के साथ खत्म होगा. इस बीच हम आपको उस बात के बारे में बताते हैं कि जो महेंद्र सिंह धोनी ने हनुमान जी से सीखी और अब उसे रोहित शर्मा को गांठ बांध लेनी चाहिए.
प्रेशर सिचुएशन कैसे हैंडल करेंगे रोहित शर्मा?एमएस धोनी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि लंका जाना था समंदर के ऊपर से तो, हनुमान जी के पास हमेशा से वो पावर थी लेकिन उनको मालूम नहीं थी. ऐसे ही जब आप प्रेशर सिचुएशन में आते हैं तो कई बार आप अपनी स्ट्रेंथ को भूल जाते हैं. गलती करते हैं. एक कॉन्फिडेंट शख्स उस टैलेंटेड इंसान से ज्यादा अच्छा होता है जो खुद पर ही सवाल उठाता रहता है.
वर्ल्ड कप जीतेंगे हम दुनिया देखेगी दम
इस विश्व कप में टीम इंडिया शानदार है, जबरदस्त है और अजेय है. रोहित ब्रिगेड की दहाड़ के सामने बाकी टीमों के पसीने छूट गए. भारतीय बल्लेबाज का ऐसा तूफान है जिसके आगे सभी गेंदबाजों के इरादे उड़ गए हैं. भारतीय गेंदबाजी की सुनामी के आगे बाकी देशों के बल्लेबाज बह गए.

2003 का इंतकाम…कंगारू होंगे धड़ाम!
रोहित की विराट सेना तैयार है. 2011 जैसी विजय पताका फहराने के लिए. 12 साल का इंतजार अब खत्म होने वाला है. ये वर्ल्ड कप फिर से अपने हाथ आने वाला है. अहमदाबाद के फाइनल मुकाबले में जब ऑस्ट्रेलियाई टीम सामने होंगी, तो जहन में 2003 का इतंकाम होगा. वो दर्द जो उस वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने दिया. अब टीम इंडिया 2023 के वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से वो पुराना हिसाब पूरा करेगी.
सबको पछाड़ा…ये विश्व कप हमारा
इस पूरे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया एक चैंपियन की तरह खेली है. किसी भी टीम में वो दम नहीं था जो भारत के विजय रथ को रोक सके. अब ये विजयी रथ फाइनल में विजयी तिलक के साथ पूरा होगा. इसलिए पूरा देश कह रहा है टीम इंडिया विजयी भव.
खिताबी टक्कर विश्वविजेता की ‘डगर’
विश्व कप 2023 का खिताबी मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. सामने आस्ट्रेलिया की टीम होगी. इस विश्व कप में भारत का सफर शानदार रहा है. अबतक खेले गए 10 मैच में 10 मैच जीतकर टीम इंडिया फाइनल तक पहुंची है. वर्ल्ड कप के खिताब से टीम इंडिया महज एक कदम दूर है. दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम का सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है.



Source link