Paramhans, Thakre and others are the key players behind Ram Mandir says Praveen Togadia in Raebareli

admin

Paramhans, Thakre and others are the key players behind Ram Mandir says Praveen Togadia in Raebareli



रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार को अंतरराष्ट्रीय विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे. यहां उन्होंने वर्तमान राजनीति और रानीतिज्ञों पर बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए तोगड़िया ने कहा कि चुनावों के दौरान ममता बनर्जी से लेकर राहुल गांधी व योगी तक हिन्दूकरण का जामा पहन रहे हैं. उन्होंने यहा भी कहा कि चुनाव के दौरान राहुल गांधी जनेऊ दिखाते हैं और प्रियंका गांधी मंच से मंत्र बोलती हैं. यह सब इन सभी नेताओं का चुनावी स्टंट हैं. वे इसके जरिए मतदाताओं को अपनी ओर खींचना चाहते हैं.
राम मंदिर हिंदुओं की ताकतप्रवीण तोगड़िया ने आगे कहा कि अयोध्या में बन रहा राम मंदिर हिन्दुओं की ताकत है. इसका श्रेय अशोक सिंहल, अवैधनाथ, बाला साहेब ठाकरे व रामचंद्र परमहंस को जाता है. इसके लिए इन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि ये महानुभाव न होते तो सौ करोड़ लोग भी मंदिर नहीं बना पाते. उन्होंने ममता पर बोलते हुए कहा- ममता बनर्जी मंच पर चंडी का पाठ करती हैं. उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा मथुरा का विकास और योगी के बार-बार अयोध्या जाने पर तंज कसा. उन्होंने राजनीति के हिन्दूकरण होने पर खुशी जताई. भले किसी भी बहाने से राजनीति में हिंदुकरण जगह बना चुका है और यह आने वाले समय के लिए अच्छी बात है.
भाजपा के मार्केटिंग मैनेजर हैं ओवैसी
प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ओवैसी तो भाजपा की मार्केटिंग कर रहे हैं. उनके बयान भाजपा को फायदा ही पहुंचात हैं. यदि वो बिहार के चुनाव में न गए होते तो वहां यादवों की सरकार होती. तोगड़िया ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी की मार्केटिंग करने के लिए ओवैसी को फीस के रूप में सवा रुपया योगी जी को भेजना चाहिए. आवैसी उनकी सरकार के लिए कितना कुछ कर रहे हैं.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Asaduddin owaisi, BJP, Raebareli, Raebareli News, Ram Mandir, Vishwa hindu parishad



Source link