Heated argument between former SP MLC and former Assembly Speaker in hardoi know whole matter upas

admin

Heated argument between former SP MLC and former Assembly Speaker in hardoi know whole matter upas



हरदोई. उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) लेकर सभी राजनैतिक दल अपनी जोर आजमाइश में जुटे हैं. लेकिन चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता ही उसकी मुश्किलें बढ़ाने में जुटे हैं. हरदोई में समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन के दौरान मंच पर बैठने को लेकर पूर्व सपा एमएलसी अवध कुमार सिंह और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष आरपी यादव आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच तीखी नोक-झोंक हुई. अंत में पूर्व एमएलसी कार्यक्रम को बीच में छोड़कर चले गए.
इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने सपा नेताओं के बीच हुई तीखी नोकझोंक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. हालांकि इस मामले में सपा जिला अध्यक्ष ने गलतफहमी के चलते विवाद होने और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर गुटबाजी खत्म होने का दावा किया है.
हरदोई में कस्बा संडीला में समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन का कार्यक्रम था. कस्बे के सुम्बाबाग में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष आरपी यादव के आवास पर आयोजित बूथ सम्मेलन में पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने शिरकत की थी. जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन होना था.
कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी से टिकट मांग रहे पूर्व एमएलसी अवध कुमार सिंह बागी और विधानसभा अध्यक्ष आरपी यादव के बीच मंच पर अग्रिम पंक्ति में बैठने को लेकर विवाद हो गया. दोनों नेताओं के बीच मंच पर ही तीखी नोकझोंक हुई. हालांकि विवाद बढ़ता देख कर जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया.
इस दौरान पूर्व एमएलसी अवध कुमार सिंह बागी नाखुश दिखे और विधानसभा अध्यक्ष के साथ विवाद होने के बाद नाराज होकर कार्यक्रम छोड़कर चले गए. इस दौरान दोनों के बीच हुए विवाद और तीखी नोकझोंक का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है.
इस मामले में जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने सफाई दी है कि गलतफहमी के चलते विवाद की स्थिति बनी थी. दोनों नेताओं को समझा-बुझाकर मामले का पटाक्षेप कर दिया गया है और पार्टी में कोई विवाद की स्थिति नहीं है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link