गोरखपुर में दीपावली से पहले बड़ा सड़क हादसा, खड़ी बस में DCM ने मारी टक्कर, 6 की मौत 25 घायल

admin

गोरखपुर में दीपावली से पहले बड़ा सड़क हादसा, खड़ी बस में DCM ने मारी टक्कर, 6 की मौत 25 घायल



हाइलाइट्सगुरुवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे  में 6 लोगों की मौत हो गईपंक्चर होने की वजह से सड़क किनारे खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर गोरखपुर. कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास गुरुवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे  में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य घायल हैं. सभी घायलों को पांच एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां 10 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई. बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब एक बस ख़राब होने के बाद यात्री दूसरे बस में सवार हो रहे थे.

मिल रही जानकारी के मुताबिक गोरखपुर से एक अनुबंधित बस कुशीनगर से पडरौना जा रही थी. तभी जगदीशपुर के मालपुर के पास बस का टायर पंक्चर हो गया. बस को किनारे खड़ी कर ड्राइवर और कंडक्टर सवारियों को दूसरे बस में शिफ्ट कर रहे थे, तभी तेज रफ़्तार डीसीएम ने बस में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार यात्रियों की मौके पर ही मौत गई. जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मौत आंकड़ा बढ़ सकता है.

बस में सवार बीटेक छात्र की मौत, बहन घायल बस में दो भाई बहन भी यात्रा कर रहे थे. भाई झांसी से बीटेक कर रहा था जबकि बहन रायबरेली से बीटेक कर रही थी. दीपावली के मौके पर दोनों घर जा रहे थे. इस हादसे में भाई की मौत हो गई जबकि बहन घायल है. बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए अधिकांश लोग दीपावली पर घर जा रहे थे.
.Tags: Gorakhpur news, UP latest newsFIRST PUBLISHED : November 10, 2023, 07:43 IST



Source link