Rohit Sharma Epic Reply to Shubman Gill on India vs New Zealand World Cup match watch video | WATCH: ‘हम NZ से कभी जीते नहीं हैं..’ शुभमन ने पूछा सवाल तो कप्तान रोहित ने दिया ये जवाब

admin

alt



Rohit Sharma-Shubman Gill Video : भारतीय टीम धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का मुकाबला कल यानी 22 अक्टूबर को खेलेगी. इस मैच से पहले शुभमन गिल (Shubman Gill) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
‘मुझे ऊपर मारना चाहिए था..’शुभमन गिल और रोहित शर्मा की बातचीत का ये वीडियो बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद का है. पुणे में खेले गए उस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पुल शॉट लगाने के चक्कर में आउट हुए. उन्होंने तब 48 रन बनाए. गिल ने इस बीच रोहित से पूछा- आप जब आउट हुए तो आपको गुस्सा आया, आपने ऊपर क्यों नहीं मारा शॉट. तब रोहित ने कहा, ‘हां वो मैंने गलत कर दिया था, मुझे ऊपर ही शॉट लगाना चाहिए था.’ फिर गिल ने कहा कि टीम ने 4 में से 4 मैच जीत लिए हैं, तो रोहित मुस्कुराने लगे.
2003 के बाद NZ से नहीं जीते
तब शुभमन गिल आगे बोले- मुझसे किसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा कि हम 2003 के बाद से आईसीसी टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड को नहीं हरा पाए हैं. फिर रोहित ने कहा, ‘हां, ये सच है लेकिन हम फिलहाल अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और अपनी तरफ से हम इतना ही कर सकते हैं.’ फिर गिल ने पूछा, ‘तो, क्या हम निश्चित रूप से रविवार को ये सिलसिला खत्म कर देंगे? रोहित बोले, ‘देखिए हम उस तरह का क्रिकेट नहीं खेलते जहां हम किसी चीज की गारंटी देते हैं. जब हम मैदान पर पहुंचेंगे तो हमें वही करना होगा जो हम एक टीम के रूप में कर रहे हैं. हम बहुत आगे की नहीं सोच सकते. हां, हमें अतीत में परिणाम नहीं मिले थे.’
 

टॉप पर है न्यूजीलैंड
धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही भारतीय टीम ने अभी तक आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में अपने चारों मैच जीते हैं. वहीं, न्यूजीलैंड को भी चारों मैचों में जीत मिली है. हालांकि न्यूजीलैंड टीम बेहतर नेट रनरेट के कारण पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. अब धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में भारतीय टीम 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलेगी. 



Source link