Love jihad Aligarh Muslim youth took the teenager by luring Hindu organizations created a ruckus in police station nodelsp

admin

Love jihad Aligarh Muslim youth took the teenager by luring Hindu organizations created a ruckus in police station nodelsp



अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) के थाना बन्नादेवी इलाके में लव जिहाद (Love Jihad) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. किशोरी के साथ लव जिहाद का मामला सामने आते ही हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश फैल गया. इसके खिलाफ हिंदूवादी संगठनों ने कोतवाली बन्नादेवी का घेराव किया. थाने में हंगामा कर रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने भड़काऊ बयान भी दिया. करणी सेना भी इसके विरोध में उतर आई है.
आरोप है कि कोतवाली बन्नादेवी इलाके के बरोला क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी को विशेष समुदाय का युवक 1 लाख नकद रुपये सहित गुमराह कर अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया. सूचना मिलने पर विशेष समुदाय के युवक के खिलाफ कार्यवाई और उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंचे थे. युवक के खिलाफ थाने में मौजूद लोगों के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला. जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने थाने के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा काटा. कोतवाली में हंगामा देख पुलिस ने आनन-फानन में शिकायत पर संज्ञान लिया. जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.
हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इस घटना के बाद मौलाना पर भी हमला बोला. इस दौरान विवादित बयान दिए गए. प्रदेश सरकार से मांग की है कि लव जिहाद की घटनाओं को अंजाम देने वाले युवक सहित उसके पूरे परिवार और आस-पड़ोस एवं सहित मित्रों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. थाना प्रभारी ने किशोरी को आरोपी युवक के चुंगल से छुड़ाकर जल्द बरामद करने की बात कही है.
26 सितंबर की है घटना
आरोप है कि किशोरी को विशेष समुदाय का युवक 26 सितंबर को उसके घर से अपने साथ भगा ले गया. किशोरी का भाई ट्रेन एक्सीडेंट होने के चलते बिस्तर पर पड़ा हुआ था, जिसका इलाज उसके पिता इलाज करा रहे थे. वहीं बेटे के इलाज के लिए उसके पिता द्वारा रिश्तेदारों से इधर उधर से एक लाख रुपया नगद इलाज के लिए इकट्ठा करके घर में रखा हुआ था.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link