[ad_1]

हाइलाइट्सशहर कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की के साथ ओयो होटल में गैंगरेप का मामलालड़की ने आरोप लगाया है कि गन पॉइंट पर उसके साथ गैंगरेप किया गयाहापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की के साथ ओयो होटल में गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की ने आरोप लगाया है कि गन पॉइंट पर उसके साथ गैंगरेप किया गया.  सूचना के बाद पुलिस ने लड़की की तहरीर पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि लड़की घर जा रही थी. इसी बीच बाइक पर आए लड़कों ने उसे तमंचे की नोक पर उठाया और ओयो होटल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुटी है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है.

एएसपी राजकुमार ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की के साथ होटल में गुड्कर्म करने का मामला सामने आया है. पिता की तहरीर के बाद सभी तीनों आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. जल्द ही अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
.Tags: Hapur News, UP latest newsFIRST PUBLISHED : October 9, 2023, 12:14 IST

[ad_2]

Source link