Tension over killing of 4 family members body not cremated priyanka gandhi is reaching nodelsp

admin

Tension over killing of 4 family members body not cremated priyanka gandhi is reaching nodelsp



प्रयागराज. फाफामऊ (Phaphamau) थाना क्षेत्र के गोहरी मोहनगंज बाजार में गुरुवार को जिन 4 लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी, उनके शव पोस्टमॉर्टम के बाद उनके आवास पर लाए गए. मौके पर तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. परिजन आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर अंतिम संस्कार न करने पर अड़े हुए हैं. मौके पर मौजूद एसपी गंगा पार अभिषेक अग्रवाल, एसडीएम सोरांव और सीओ सोरांव परिजनों को समझाने बुझाने में लगे हैं.
इस वारदात के बाद अधिकारियों की ओर से अब तक 16 लाख के मुआवजे की बात कही जा रही है, लेकिन परिजन आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं. मौके पर पहुंचे अपना दल के सोरांव विधायक जमुना प्रसाद सरोज को भी परिजनों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है. परिजनों ने उन्हें मौके से चले जाने के लिए कह दिया है. इसके साथ ही साथ कई अन्य दलों के भी नेता मौके पर मौजूद हैं.
वहीं इस मामले में पुलिस ने नामजद 11 आरोपियों में से 8 लोगों को हिरासत में लिया है. एक आरोपी कुलदीप महीनों से रीढ़ की हड्डी में चोट के चलते बिस्तर पर है. वहीं दो आरोपी मुम्बई में रह रहे हैं. हिरासत में लिये गये आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस को जांच में कई अहम सुराग मिले हैं, जिससे पुलिस जल्द मामले का जल्द खुलासा कर सकती है.
मृतक फूलचंद के भाई की तहरीर पर फाफामऊ थाने में हत्या, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट में केस दर्ज हुआ है. पोस्टमार्टम में सिर पर गंभीर चोट लगने से मौत की पुष्टि हुई है. दुष्कर्म की आशंका पर मां बेटी की स्लाइड भी सुरक्षित की गई है. मामले में डीआईजी ने फाफामऊ इंस्पेक्टर राम केवल पटेल और सिपाही सुशील सिंह को निलंबित करने की कार्रवाई की है.
गौरतलब है कि गुरुवार रात घर के में सो रहे 50 वर्षीय फूलचंद उनकी पत्नी पत्नी 45 वर्षीय मीना देवी, 17 वर्षीय बेटी सपना और 12 साल के बेटे शिव की धारदार हथियार से हमला कर नृशंस हत्या कर दी गई थी. हत्या के पीछे जमीन और रास्ते का विवाद बताया जा रहा है.
वहीं इस पूरे मामले को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक देख सभी राजनीतिक दलों के नेता मौके पर पहुंच अपनी सियासी रोटियां सेक रहे हैं. मौके पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी यहां पर पहुंचने वाली हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना देंगीं.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

उत्तर प्रदेश

Prayagraj: चारों शवों का पोस्टमॉर्टम, अंतिम संस्कार न करने पर अड़े परिजन, पहुंच रही हैं प्रियंका गांधी

UP: प्रियंका गांधी आज आएंगी प्रयागराज, हत्याकांड में अपनों को खोने वाले परिवार के घावों पर लगाएंगी मरहम

प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड: 11 के खिलाफ केस दर्ज, 17 हिरासत में, इंस्पेक्टर-सिपाही सस्पेंड

UPTET Exam 2021: कड़ी निगरानी में 28 नवंबर को आयोजित होगी परीक्षा, CCTV सर्विलांस से होगी मॉनिटरिंग

UP SI Exam 2021: दूसरे फेज की परीक्षा के बाद कितना रह सकता है कट ऑफ, जाने यहां

मेरठ और आगरा में हाईकोर्ट की बेंच का विरोध: भड़के वकील, अब सरकार बैकफुट पर

Prayagraj: भारत-पाक युद्ध में जीत के जश्न पर जला स्वर्णिम मशाल पहुंचा प्रयागराज, जोरदार स्वागत

UPSSSC Exam 2021: तय समय पर नहीं हो पाएंगी UPSSSC की भर्ती परीक्षाएं, जानें नई संभावित डेट

Prayagraj: एक ही परिवार के चार लोगों की धारधार हथियार से हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Allahabad University News: विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला, छात्र निलंबित  

Allahabad University : अब इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में होगी विदेशी भाषाओं की पढ़ाई, जर्मन और फ्रेंच में शुरू होगा डिप्लोमा

उत्तर प्रदेश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi. हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.Tags: Murder of 4 family members, Prayagraj News, Priyanka gandhi, UP crime, UP news



Source link