टीम इंडिया के लिए एक बार फिर बोझ बना ये खिलाड़ी, अगले टेस्ट मैच में होगी छुट्टी!

admin

Share



नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में एक बार फिर से चेतेश्वर पुजारा का लचर प्रदर्शन देखने को मिला है. चेतेश्वर पुजारा कानपुर टेस्ट की पहली पारी में 88 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हो गए. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में पुजारा से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह टीम इंडिया को बीच मझदार में छोड़कर चलते बने.
इस बल्लेबाज की बैटिंग काफी नेगेटिव 
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा की बैटिंग का तरीका काफी नेगेटिव लगा. एक तरफ जहां शुभमन गिल जैसा युवा बल्लेबाज चौके-छक्के बरसा रहा था, वहीं पुजारा की बल्लेबाजी कछुए की चाल जैसी धीरे-धीरे आगे बढ़ती नजर आ रही थी. शुभमन गिल (52) के आउट होने के कुछ देर बाद पुजारा ने भी सरेंडर कर दिया. पुजारा 26 रन पर टिम साउदी का शिकार बने. 
खत्म होगा पुजारा का करियर!
चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने साल 2019 से अबतक कोई शतक नहीं जड़ा है. टीम इंडिया में उन्हें काफी मौके मिल चुके हैं और बीसीसीआई के पास खिलाड़ियों की कमी नहीं है, ऐसे में अगर न्यूजीलैड के खिलाफ सीरीज में पुजारा कुछ खास करने में नाकाम होते हैं तो बेहद मुमकिन है कि उनको टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाए और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) उन्हें रिप्लेस कर दें. 
सूर्यकुमार यादव काटेंगे पुजारा का पत्ता?
अगर चेतेश्वर पुजारा का फ्लॉप शो ऐसे ही जारी रहा तो भारतीय टीम मैनेजमेंट सूर्यकुमार यादव को उनकी जगह दे सकती है. सूर्यकुमार यादव चेतेश्वर पुजारा की तुलना में काफी बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जो मैदान के चारों तरफ शॉट लगाकर चौके-छक्के बटोर सकते हैं.  सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए चेतेश्वर पुजारा के लिए खतरा बन सकते हैं.



Source link