VIDEO: घर की छत पर चढ़ा सांड, मजे से चरने लगा घास, देखने वाले हुए हैरान, नीचे उतारने में छूटे पसीने

admin

VIDEO: घर की छत पर चढ़ा सांड, मजे से चरने लगा घास, देखने वाले हुए हैरान, नीचे उतारने में छूटे पसीने



बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक सांड घर की छत पर मजे से चढ़ जाता है. फिर आराम से घास चरता रहता है. सांड बकायदा सीढ़ी चढ़कर मकान की घत पर पहुंचता है. फिर कई घंटे वहीं आराम से बैठा रहता है. आस-पास के लोगों ने जब यह नजारा देखा, हैरान रह गए. सब यहीं सोचने लगे कि अब सांड को नीचे उतारे कैसे?

उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में थाना सीबीगंज क्षेत्र के बंडिया गांव में घर की छत पर सांड चढ़ गया. फिर बरसात के मौसम में छत पर उगी घास खाने लगा. घर की छत पर चढ़कर सांड ने जमकर उत्पाद मचाया है, जिसका लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

काफी मशक्कत के बाद उतरा नीचे

ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और बरेली नगर निगम की टीम ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बड़ी मुश्किल से सांड को छत से नीचे उतारा है. बताया जा रहा है कि घर में बाहर से छत पर जाने के लिए सीढ़ियां बनी हुई हैं, जिस पर चढ़कर सांड घर की छत पर पहुंच गया.

घर की छत पर सांड को देखकर ग्रामीण दहशत में है. इलाके में सांडों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इससे पहले भी बरेली जनपद में सांड के आतंक की वजह से कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं. हालांकि इस ताजा मामले के बाद भी नगर निगम की टीम ने सांड का रेस्क्यू के बाद उसे गांव में ही छोड़ दिया है. फिलहाल आवारा सांड गांव में घूम रहा है और लोग इससे डरे और सहमे हुए हैं.
.Tags: Bareilly news, UP news, Viral videoFIRST PUBLISHED : September 07, 2023, 12:54 IST



Source link